लाकडाउन के कारण जो छात्र शोध कार्य जमा नहीं कर सके हैं वह यूनिवर्सिटी खुलने के बाद करें जमा

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम,अलीगढ: कोरोना वायरस के समुदायक स्तर पर फैलाव को रोकने के लिए देश व्यापी लाकडाउन की घोषणा की गई है। इस सम्बन्ध में अमुवि कुलपति प्रोफेसर तारिक मंसूर ने अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के होस्टलों में रहने वाले छात्रों और विदेशी छात्रों से आग्रह किया है कि वह यात्रा न करें। उन्हें हास्टलों में हर प्रकार की सुविधायें प्रदान की जा रही हैं। अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के परीक्षा नियंत्रक प्रोफेसर मुजीब उल्लाह जुबैरी ने घोषणा की है कि जिन शोध छात्रों के कोर्स की अवधि (5 या 6 वर्ष) 20 मार्च के बाद समाप्त हो रही है और वह लाकडाउन के कारण अपना शोध कार्य जमा नहीं कर सके हैं वह यूनिवर्सिटी खुलने के बाद जमा कर सकते हैं और उनके जमा करने की तिथि 21 मार्च ही निर्धारित की जायेगी। यह निर्णय कुलपति ने एकेडमिक कौन्सिल की ओर से लिया है।

अमुवि कुलसचिव श्री अब्दुल हामिद, आईपीएस ने बताया है कि अमुवि में 4.5 हजार छात्र जिनमें छात्रायें भी शामिल हैं हास्टिल में रह रहे हैं और उनको खान पान और दूसरी सुविधायें प्रदान करने के लिये डायनिंग हाल, गैस सिलंडर, बिजली पानी और सफाई से सम्बन्धित कर्मचारी अपनी सेवायें दे रहे हैं। यह कर्मचारी अमुवि द्वारा जारी अपना पहचान पत्र दिखा कर आ जा सकते हैं। अगर किसी कर्मचारी के पास पहचान पत्र नहीं है तो वह अपने विभाग के प्रभारी से इस आश्य का एक पहचान पत्र बनवा सकते हैं। अमुवि का पैट्रोल पम्प शुक्रवार सहित प्रतिदिन प्रातः 8 बजे से 11 बजे दिन तक खुलेगा।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com