दलाली और कमीशनखोरी का अड्डा बन चुका हैं नगर निगम: सपा

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम,अलीगढ: सपा छात्र सभा के ज़िला उपाध्यक्ष कौशल दिवाकर ने कहा है कि नगर निगम प्रशासन ने अलीगढ़ महानगर के मुख्य चौराहों, सेंटर पाइंट से लेकर दोदपुर पर स्मार्ट सिटी के नाम पर जो व्यापारी वर्ग की दुकाने तोड़ी गयी, एक साल बाद भी हालत जस के तस बने हुए हैं दीपावली के मौक़े पर व्यापारियों की नाराज़गी देखते हुए जल्दी जल्दी में काम चलाऊँ कार्य करा दिया था और वादा किया था की दीपावली के बाद जो मूलभूत सुविधाएँ हैं वो पूरी करा दीं जाएँगी। मुख्य चौराहे से रेलवे स्टेशन रोड तोड़ने के बाद इतना सँकरा कर दिया हैं की सुबह शाम जाम लगा रहता हैं आज दो महीने बाद भी नगर आयुक्त और प्रशासन सुनने को तैयार नही हैं। जिससे आमजन के साथ साथ पूरे व्यापारी वर्ग को एक बड़ा नुक़सान झेलना पड़ रहा हैं। नगर निगम में चपरासी से लेकर आला अधिकारी आम आदमी की शिकायत सुनने को तैयार नही हैं बड़े रूप में दलाली और कमीशन खोरी चल रही हैं। नगर निगम की कार्यप्रणाली के खिलाफ अभियान छेड़ेंगें।

इगलास में बुजुर्गों व जरूरतमन्दो को ठंड से बचने के लिए हुआ कम्बल वितरण

समाजवादी छात्र सभा निवर्तमान जिलाध्यक्ष रंजीत चौधरी ने कहा है कि शहर की सफ़ाई व्यवस्था चरमराई हुई हैं जिससे आमजन में रोष हैं और नगरायुक्त जो स्मार्ट सिटी के नाम पर आम आदमी द्वारा टैक्स के रूप में दिए गए रुपए का खुलेआम दुरुपयोग कर रहें हैं। यूनिपोल के नाम पर बड़ी हेराफेरी चल रही है, जिसमें सत्ताधारी पार्टी के नेता भी शामिल हैं। स्वच्छता नगर निगम सर्वे 2020 के नाम पर नगर आयुक्त साहब पैसा खर्च कर के अलीगढ़ जनपद को रेटिंग तो दिला सकते हैं लेकिन जो मुख्य समस्याएँ हैं उनको कौन दूर करेगा ? यूथ बिग्रेड के निवर्तमान जिलाध्यक्ष अर्जुन ठाकुर ने कहा है कि नगर आयुक्त साहब कान खोलकर सुन लीजिए एक हफ़्ते में समस्याओं का निस्तारण नहीं हुआ तो फ़र्ज़ी सर्वे नहीं चलने देंगे समाजवादी छात्र सभा और यूथ बिग्रेड नगर निगम के ख़िलाफ़ पोल खोल अभियान चलाएगी और नगर निगम की कारगुजरिया खोलकर जनता के सामने रखेंगी।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com

error: Content is protected !!