Aligarh#देहदान कर्तव्य संस्था के पदाधिकारी नेत्र बैंक हेतु सीएमओ से मिले

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ: गुरुवार को देहदान कर्तव्य संस्था के पदाधिकारी मलखान सिंह अस्पताल में नेत्र बैंक स्थापित करने के हेतु डॉ एस0के0 गौड़ की अध्यक्षता मे सी एम ओ डॉ वी पी कल्याणी से मिले। सी एम ओ से मिलकर देहदान कर्तव्य संस्था के अध्यक्ष डॉ एस के गौड़ ने बताया कि संस्था अनेकों सम्मानित नेत्र दानियों की आँखे (मरणोपरांत ) जे एन मैडीकल कॉलेज को दान करा चुकी है। इसी संदर्भ में हम चाहते हैं कि नेत्र बैंक अलीगढ़ सरकारी अस्पताल में भी स्थापित हो जाय। सी0एम0ओ0 डॉ वी पी कल्याणी ने पूरी बात को संज्ञान में ले पूर्ण सहयोगी बनने का आश्वासन दिया।

 

पत्र प्राप्त होते ही अपने अधीनस्थ को आदेश पारित करते हुए कहा कि इस सम्बंध में केवल कागजी कार्यवाही न होकर वास्तविक कदम उठना चाहिए । इस अवसर पर मलेरिया उन्मूलन अधिकारी डॉ आलोक कुलश्रेष्ठ का भी सहयोग मिला । इस अवसर पर संरक्षक व वयोवृद्ध समाजसेवी राजाराम मित्र ने कहा कि नेत्रदानी द्वारा नेत्र दान करने से दो लोगों का जीवन प्रकाशमय होता है। देहदान कर्तव्य संस्था के सचिव डॉ जयन्त शर्मा ने बताया कि यह शहर की पहली संस्था है जिसने यह मानवीय वीणा उठाया है। देहदान कर्तव्य संस्था के कोषाध्यक्ष हितेश छाबड़ा ने अपने विचारों में कहा कि संकल्प लेने वालों की संख्या दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। डॉ डी के वर्मा (मीडिया प्रभारी) ने कहा कि संस्था देहदान व रक्तदान जैसे महान कार्यों को भी अंजाम दे रही है।
रक्तवीर चौधरी अजय सिंह (सहसचिव ) ने बताया कि उपरोक्त कदमों के लिये पदाधिकारी लगातार लोगों को जागरूक करते हैं।इस अवसर पर डॉ विश्वामित्र आर्य , भुवनेश वार्ष्णेय आधुनिक, डॉ सुनील कुमार, विशाल वार्ष्णेय, विवेक अग्रवाल आदि भी मौजूद रहे।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com