ड़ेंगू के कहर पर धरना देने वाले कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव विवेक बंसल भी हुये डेंगू के शिकार

अलीगढ़ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ़। जिले में डेंगू के कहर को कम करने में नाकाम स्वास्थ्य महकमे के खिलाफ सीएमओ कार्यालय पर धरना करने वाले कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव विवेक बंसल को भी डेंगू ने अपना शिकार बना लिया। ड़ेंगू के कहर से लोगो के मरने की पुष्टि को न करने और बेबजह निजी पैथलॉजी लैब के खिलाफ छापेमारी करने वाले स्वास्थ्य महकमे ने खुद इसकी पुष्टि की है।

आपको बताते चले कि विगत तीन दिनों से अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय सचिव व पूर्व विधायक विवेक बंसल  बुखार से पीड़ित हैं, जबकि उन्होंने पैथोलॉजी लैब में अपने रक्त का परिक्षण कराया तो रिपोर्ट में डेंगू दर्शाया गया। इस रिपोर्ट की पुष्टि के लिये उन्होंने अलीगढ़ के मुख्य चिकित्साधिकारी डा०एम.एल. अग्रवाल से वार्ता की तो उन्होंने मलखान सिंह ज़िला चिकित्सालय में रक्त का पुनःपरिक्षण कराने की सलाह दी।

मुख्य चिकित्साधिकारी की सलाह पर श्री बंसल आज मलखान सिंह चिकित्सालय पहुंचे और अपने रक्त का सेंपल दिया।यहां मलखान सिंह चिकित्सालय की रिपोर्ट में भी उन्हें डेंगू बताया। इस दौरान डेंगू पीड़ित पूर्व विधायक को डॉक्टरों ने पूर्ण विश्राम की सलाह दी। इस दौरान मलखान सिंह चिकित्सालय में उनके सहयोगी शाहिद खान भी उनके साथ उपस्थित थे।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज , ट्यूटर & WhatsAap Gruopके जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com