डेंगू को लेकर नगर निगम की बेशर्मी देखिये भाई, कई इलाको में कागजी फाॅगिग कराई

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम,अलीगढ: नगर आयुक्त सत्य प्रकाश पटेल के डेंगू को लेकर अधीनस्थों के कसे गये पेंच का असर शनिवार को साफ देखने को मिला। जहाॅ नगर निगम के सभी जोनल अधिकारी, स्वच्छता निरीक्षक और नगर स्वास्थ्य अधिकारी शहर के गली-गली मोहल्लों में डेंगू से बचाव के प्रति लोगों को जागरूक करने में लगे वही नगर स्वास्थ्य अधिकारी डाॅ शिव कुमार के निर्देशन में डेंगू प्रभावित क्षेत्र जमालपुर, हमदर्दनगर, खिरनीगेट, धौर्रा, आगरा रोड, नगला मल्लाहा रोड, दोदपुर अहमदनगर, गालिब बाग, बेगमबाग, चदनिया नई आबादी, कल्याननगर, सुरेन्द्रनगर, सिंघल आई फै0कम्प,नगला तिकोना,खैर रोड, मलखान नगर, सरसैयद नगर, कनवरीगंज, देहलीगेट क्षेत्र, रेलवे रोड, तुर्कमानगेट के साथ-साथ जनप्रतिनिधियों, जेल परिसर में फाॅगिग करायी गयी।

वही नगर आयुक्त सत्य प्रकाश पटेल के निर्देशों पर सह प्रभारी वर्कशाॅप अजीत कुमार राय ने 08 और स्पै्र मशीनों 100 लीटर मैलाथीयोन दवाई को क्रय किया गया है। नगर आयुक्त ने कहा कि डेंगू की रोकथाम के लिये नगर निगम शहर के सभी क्षेत्रों में व्यापक रूप से फाॅगिग व एटी लारवा का छिड़काव किया जा रहा है हैल्प लाइन नम्बर पहले ही जारी कर दिये गये है। शनिवार को नगर आयुक्त के कड़े रूख के कारण नगर निगम के सभी अधिकारी कर्मचारी डेंगू प्रभावित क्षेत्रों में भ्रमण पर रहें और अपनी देखरेख में फाॅगिग व एटी लारवा का छिड़काव करवायी। लेकिन लोगो का कहना है कि नगर निगम कागजी फाॅगिग करा रहा है. सिर्फ फोटो खींचने के लिए फाॅगिग हो रही है.

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com