डेंगू को रोकने के मामले में उत्तर प्रदेश सरकार पूर्ण रूप से विफ़ल: विवेक बंसल

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम,अलीगढ:जानलेवा बीमारी डेंगू ने पूरे प्रदेश को बुरी तरह जकड़ लिया है इस स्थिति पर चिंता व्यक्त करते हुये अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय सचिव विवेक बंसल पूर्व विधायक ने कहा है कि इस खतरनाक बीमारी से अब तक अलीगढ़ में ही कई मौतें हो चुकी हैं. स्वास्थय विभाग व नगर निगम की सफ़ाई व्यवस्वा पूर्ण रूप से विफ़ल प्रति वर्ष डेंगू का प्रकोप काफ़ी विकराल रूप लेता है. उसके बावजूद भी अभी तक स्वास्थय विभाग ने पिछली घटनाओं से कोई सबक़ नहीं लिया है. और प्रति वर्ष डेंगू का प्रकोप इसी प्रकार से बढ़ता है. लेकिन स्वास्थय विभाग पहले से सतर्क नहीं होता . और यदि स्वास्थय विभाग पहले से सतर्क रहे तो इस बीमारी को नियंत्रित किया जा सकता है.

प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपनी सरकार की बढ़ाई करते थकते नहीं हैं लेकिन डेंगू जैसी बीमारी के मामले में उत्तर प्रदेश सरकार पूर्ण रूप से विफ़ल है प्रदेश सरकार को लोगों की जान बचाने की चिंता नहीं है वो तो सिर्फ़ जनता को बरगलाकर अपने हित साधने की चिंता करती है I हम स्वास्थय विभाग से ये मांग करते हैं की डेंगू जैसी खतरनाक बीमारी से मुकाबला करने के लिये युद्ध स्तर पर प्रयास किये जाएँ पीड़ित मरीज़ों को उच्च स्तर की दवाईयां उपलब्ध कराई जायें व मच्छरों की रोकथाम के लिये सफाई व्यवस्था दुरुस्त रहे और नियमित रूप से प्रत्येक क्षेत्र में फौगिंग कराई जाये और यदि ऐसी व्यवस्थायें नहीं कराई गई तो हम कांग्रेसजन स्वास्थय विभाग व नगर निगम के विरुद्ध आन्दोलन करेंगे.

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com