Aligarh#देव दीपावली के अवसर पर 35000 जले दीये और हुआ भव्य आयोजन

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम,अलीगढ: रविवार शाम अलीगढ़ विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष और नगर आयुक्त प्रेम रंजन सिंह ने अधीनस्थों के साथ रामघाट रोड, किशनपुर मेरिस रोड केला नगर, दोदपुर लालडिग्गी, क्वारसी बाईपास, मीनाक्षी पुल अचल ताल, दुबे का पड़ाव, आगरा रोड खिरनीगेट सासनी गेट गांधी पार्क रेलवे रोड नौरंगाबाद छर्रा अड्डा रोड आदि क्षेत्रों का निरीक्षण किया निरीक्षण के दौरान इन क्षेत्रों में सड़क एवं नाले के ऊपर अतिक्रमण दिखाई दिया मौके पर नगर आयुक्त ने प्रवर्तन अधिकारी को रोड के दोनों साइडों से अतिक्रमण हटाने के साथ-साथ युद्ध स्तर पर विशेष नाला सफाई अभियान चलाए जाने के निर्देश नगर स्वास्थ्य अधिकारी को दिए.
उपाध्यक्ष और नगर आयुक्त ने देव दीपावली के अवसर पर धार्मिक आस्था के प्रतीक अचल सरोवर पहुंचकर माननीय जनप्रतिनिधि पार्षद व अनेक श्रद्धालुओं के साथ शहर के विकास और शहर की सुंदरता के साथ मेरा शहर मेरी पहचान के लिए एक दीप जलाया और संकल्प लिया कि अचल सरोवर धार्मिक धरोहर को अयोध्या नगरी सरयू नदी की भांति भव्य स्मार्ट और जनमानस की आस्थाओं को ध्यान में रखकर भव्य रूप दिया जाएगा। दीपावली के अवसर पर नगर आयुक्त ने शहर विधायक संजीव राजा विधायक कोल अनिल पराशर पार्षद मुकेश शर्मा अलका गुप्ता महंत कौशल नाथ सहित अनेकों श्रद्धालुओं के साथ भगवान शिव की महा आरती की। अचल की भव्य महाआरती एव सरोवर को देव दीपावली पर सजाए गए भव्य रूप देखकर उपाध्यक्ष और नगर आयुक्त बेहद प्रसन्न हुए।

नक्शा पास कराने की प्रक्रिया होगी आसान-पब्लिक के मुताबिक प्राथमिकता पर बनेगा नक्शा

देव दीपावली के अवसर पर महंत कौशल नाथ ने बताया 35000 दीप देव दीपावली पर प्रयोजलित हुए है और भव्य आयोजन के लिये सभी का हदय से आभार जताया. महा आरती के पश्चात नगर आयुक्त शहर के आलाव प्वाइंटों का निरीक्षण किया उन्होंने बताया वर्तमान में गांधी पार्क शेल्टर होम गूलर रोड शेल्टर होम भुजपुरा शेल्टर होम गांधी पार्क बस स्टैंड सारसौल बस स्टैंड, नगर निगम की बरौला जाफराबाद गौशाला कान्हा गौशाला और रेलवे स्टेशन पार्सल हाउस के पास आलावकी व्यवस्था की गई है उन्होंने अधिनस्थों को नियमित रूप से शेल्टर होम और आलाव का निरीक्षण करने के निर्देश दिए।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com