धरती बचाओ पौधे बचाओ सन्देश के साथ छात्रों ने अमुवि कैंटीन से बाब-ए-सैयद तक निकाली रैली

अलीगढ़ मीडिया न्यूज़,अलीगढ: अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के छात्रों ने आज पर्यावरण को पहंचने वाले खतरों तथा जीव मण्डल में होने वाले बदलावों से जनसाधारण को अवगत कराने एवं पर्यावरण संरक्षण से सम्बन्धित जागरूकता उत्पन्न करने के लिये आज एक रैली का आयोजन किया जिसमें विभिन्न विभागों के छात्र व छात्राओं ने बड़ी संख्या में भाग लिया।
‘‘धरती बचाओ पौधे बचाओ’, ‘‘कोई दूसरी धरती नहीं है’’ तथा ‘‘प्रकृति नहीं तो भविष्य नहीं’’ जैसे स्लोगन हाथों में लिये छात्रों ने यह रैली अमुवि कैंटीन से लेकर बाब-ए-सैयद तक निकाली जिसके समापन पर अमुवि ड्रामा क्लब के सदस्यों ने नुक्कड़ नाटक का मंचन किया।
रैली के आयोजकों में प्रमुख सुश्री सारा दिलशाद ने कहा कि यह रैली निकालने का हमारा उद्देश्य अमुवि कैम्पस को भारत के दूसरे विश्वविद्यालयों के समक्ष एक रोल माडल के रूप में प्रस्तुत करना है तथा छात्रों से आग्रह है कि वह इस लक्ष्य को पूरा करने में पर्यावरण संरक्षण से सम्बन्धित जो भी सामान एवं सरल उपाय हैं वह उनको अपने जीवन में उतारें।

Video#जरा हटके तय किया दो दशक का सफर.. और बड़ा नाम बन गया मनोज अलीगढ़ी, हुए सम्मनित

इस अवसर पर अमीना इरशाद, निखिल सिंह, अशहद परवेज, सैफी अब्बास, सुहैल शमीम, फजीला अहमद, अरीबा दिलशाद, उरूबा आसिम, उरूसा अनवर, यासूब अली, उवैस कादिर, सिदरा हसन, मोहम्मद अम्मार, मदीहा, अलीना, फलाह, अक्सा, नोरीन, सलवा खान, वहीदा, तूबा खान, जैन, सिदरा, शमीम, तौकीर, तूबा खान आदि मौजूद रहे।

सर सैयद डे क्विज प्रतियोगिता में एबीके हाईस्कूल गर्ल्स एवं एसटीएस स्कूल को मिला प्रथम पुरस्कार

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com