दिवाली धमाका कांटेस्ट के साथ त्योहारों के इस सीज़न में जीतें रोमांचक उपहार

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम,मुम्बई : रौशनी का त्यौहार बस आने ही वाला है और इस अवसर पर न्यूज़18 इंडिया ने अपने दर्शकों के लिये एक स्पेरशल ट्रीट लेकर के आया है। चैनल ने दिवाली धमाका कांटेस्ट शुरू किया है, जिसके माध्यम से दर्शकों को एलईडी टीवी, स्मार्टफोन एवं ब्लू्टूथ स्पीकर्स जीतने का मौका मिलेगा।

न्यूज़18 इंडिया द्वारा 26 अक्टूाबर तक इस कांटेस्ट का प्रसारण सुबह 9 बजे से रात 9 बजे तक हर घंटे किया जायेगा। इस दौरान दर्शकों को कांटेस्ट के लिये रजिस्टंर कराने के लिये चैनल पर कांटेस्ट ऐड को देखते ही एक मिस कॉल देना होगा। पंजीकृत प्रतिभागियों को बम्पर पुरस्कार जीतने का मौका मिलेगा, जैसे कि हर घंटे ब्‍लूटूथ स्पीहकर्स, हर दिन स्मार्टफोन एवं कांटेस्ट की अवधि के दौरान एलईडी टीवी का एक बम्पार प्राइज।

मेगा कांटेस्ट के अतिरिक्त, न्यूज़18 इंडिया ने दिवाली के दौरान दर्शकों के लिये एक ख़ास प्रोग्रामिंग की योजना भी बनाई है। त्योसहारों के उत्सावह को बढ़ाने के लिये मशहूर वीकेंड शो ‘लपेटे में नेताजी’ के दिवाली स्पेहशल एडिशन में मशहूर सिंगर सुखविंदर सिंह नजर आयेंगे और वे हास्य कवियों और व्यं ग्यहकारों के निशाने पर होंगे। वहीं, स्पेतशल सीरीज ‘श्रीराम पथ’ में रामायण एवं दिवाली से जुड़ी कहानियों और इनके आध्यांत्मिक किवदंतियों के बारे में बताया जायेगा।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज , ट्यूटर & WhatsAap Gruopके जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com