Aligarh#डीएम वार रूम के प्रभारी इंचार्ज मनोज राजपूत का हुया सम्मान

लीगढ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ: हर छोटी बड़ी खबर को बहुत ही तेजी के साथ-साथ अलीगढ़ की हर छोटी-बड़ी खबर को जन सामान्य तरीके से जनता के बीच में पहुंचाना यह बहुत ही बड़ी बात है जो कि यह कार्य अलीगढ़ जिलाधिकारी द्वारा बनाए गए व्हाट्सएप ग्रुप पर डीएम वाररूम के द्वारा किया जा रहा है जो कि अलीगढ़ की जनता किसी समस्या के लिये अगर किसी दफ्तर में ना जा पाए तो वह अपनी शिकायत डीएम वाररूम के नम्बरों पर कर सकता है डीएम वाररूम पर शिकायत करने के मात्र एक या दो दिन के बाद ही उस शिकायत पर कार्यवाही करके समस्या का समाधान कर दिया जाता है.

पेपरलैस होगी सातवीं आर्थिक गणना, डीएम ने हरी झंडी दिखाकर किया शुभारंभ

यह बहुत ही गर्व की बात है बता दें कि डीएम वार रूम प्रदेश सरकार द्वारा संचालित विभिन्न विभागों की जनकल्याणकारी योजनाओं के प्रचार-प्रसार, उन योजनाओं का लाभ पात्र अन्तिम व्यक्ति तक पहुंचाने, जनता की शिकायतों का समयबद्ध, गुणवत्तापूर्वक निस्तारण, भ्रामक सूचनाओं पर रोकथाम तथा अल्प समयावधि में अधिकारियों को महत्वूर्ण दिशा निर्देशों के प्रेषण करने के उद्देश्य से डिस्ट्रिक्ट ई-गवेर्नेन्स सेल में डीएम वाररूम की स्थापना की गई थी। जो कि अपने हर क्षेत्र में हर कार्य में खड़ीउतरी है। समस्या का समाधान होने पर शहर के युवा विशाल देशभक्त ने डीएम वाररूम के प्रभारी इंचार्ज मनोज राजपूत को बुके देकर उनका सम्मान किया। डीएम वार रूम के माध्यम से समस्त विभागों के अधिकारियों, कर्मचारियों, जन प्रतिनिधियों, मीडियाकर्मियों, को भी सटीक और तत्काल जानकारी प्राप्त होती है।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com