वर्ल्ड डॉक्टर्स डे’ के अवसर पर अलीगढ़ के चिकित्सकों का सम्मान किया

अलीगढ़ मीडिया डॉट अलीगढ़, अलीगढ़। अलीगढ़ उद्योग व्यापार मंडल द्वारा ‘वर्ल्ड डॉक्टर्स डे’ के अवसर पर अलीगढ़ के चिकित्सकों का सम्मान किया गया। वक्ताओं ने इस दौरान जनता से कोरोना से डरने की नहीं,जागरूक रह कर सुरक्षित रहने की सलाह दी। सम्मानित होने बालों में वो चिकित्सक शामिल थे जिन्होंने,कोरोना महामारी में फ्रंट कोरोना वारियर्स बन चिकित्सकीय सेवा के अतिरिक्त समाज को जगरूक भी किया। व्यापार मण्डल द्वारा महाजन पैलेस में आयोजित लघु सम्मान समारोह में जिला मलेरिया अधिकारी एवं कोविड 19 सैंपलिंग प्रभारी डॉ राहुल कुलश्रेष्ठ, इंडियन मेडिकल एसोसिएशन,अलीगढ़ के अध्यक्ष डॉ विपिन गुप्ता, सचिव डॉ भरत वार्ष्णेय, वरिष्ठ न्यूरो सर्जन डॉ नागेश वार्ष्णेय एवं वरिष्ठ होम्योपैथिक चिकित्सक डॉ रजत सक्सेना को कोरोना टाइगर सम्मान व सम्मान पत्र भेंट किये गए। इस अवसर पर अलीगढ़ व्यापार मंडल के अध्यक्ष मुनेंद्र वार्ष्णेय ने कहा कि डॉक्टर भगवान का रूप होते हैं ।

सोमवार को मिले २० नए कोरोना संक्रमित, अलीगढ में थम नहीं रहा कोरोना कहर

कोऑर्डिनेटर पंकज धीरज ने कहा कि चिकित्सीय सेवा एक सम्मानीय कार्य है,कुछ एक कि वजह से सभी को दोष देना उचित नहीं है। प्रभारी सौरभ बालजीवन व संयोजक अजय लिथो ने कहा कि महामारी में बहुत सारे लोगों ने अपने हिस्से का भी कार्य नहीं किया जबकि चिकित्सकों ने समाज के लोगों की भी सेवा की जो सराहनीय है । कार्यक्रम का संचालन मानव महाजन ने किया और उन्होंने सभी चिकित्सक बंधुओं का आभार व्यक्त किया साथ ही कहा कि इस बार बड़े स्तर पर इस कार्यक्रम को आयोजित किया जाना था लेकिन शारीरिक दूरी को ध्यान में रखते हुए कार्यक्रम को सूक्ष्म में किया गया है। अगली बार भव्य स्तर पर इस कार्यक्रम का आयोजित करेंगे। इस दौरान सम्मानित डॉक्टर्स ने व्यापार मंडल द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम को प्रेरणादायक बताया। भवदीय: अजय लिथो/संयोजक- डॉक्टर्स डे सम्मान समारोह।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com