जिला कार्यक्रम अधिकारी ने हामिदपुर गांव में की विकास कार्यों समीक्षा

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ। गंगा यात्रा को लेकर डीएम अलीगढ़ श्री चन्द्रभूषण सिंह द्वारा हामिद पुर ग्राम के लिए जिला कार्यक्रम अधिकारी श्रेयश कुमार को नामित किया है जिसके संदर्भ में आज जिला कार्यक्रम अधिकारी श्री श्रयेस कुमार ग्राम पंचायत हामिदपुर में पहुंचकर सभी कार्यों की समीक्षा की गई एवं गंगा चबूतरा का निर्माण, स्कूलों में बाउंड्री को अगले तीन दिवस में पूर्ण करने हेतु निर्देशित किया गया।

तथा पंचायत भवन में लगाए गए ताले को खुलवा कर ग्राम प्रधान को निर्देशित किया गया कि संबंधित पंचायत भवन में अगले दो तीन दिवस में बाउंड्री कराकर रंगाई पुताई कराते हुए इसमें आंगनबाड़ी केंद्र का संचालन कराया जाए। इसके साथ ही आंगनबाड़ी केंद्र में बच्चों के लिए कल तक कुर्सी इत्यादि की व्यवस्था करा ली जाए। ग्राम में नाले के पानी ना निकलने के लिए पुलिस के सहयोग से ग्राम प्रधान को निर्देशित किया गया कि नाले का निर्माण पूर्ण कराकर यह किसी ग्रामवासी द्वारा विरोध या कोई भी व्यधन उत्पन्न किया जाता है, तो तत्काल अवगत कराया जाए JCB लगाकर खुदाई शुरू भी करा दी गयी। जिससे कि उनके खिलाफ कार्रवाई कराई जा सके।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com