डा० जसीम ने भरा इण्डिया इस्लामिक सेंटर के चुनाव में ट्रस्टी सदस्य के लिए पर्चा

अलीगढ़ मीडिया ब्यूरो,अलीगढ: अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के पूर्व मीडिया सलाहकार और अलीगढ़ मूवमेण्ट पत्रिका के मुख्य सम्पादक डॉक्टर जसीम मोहम्मद ने नईदिल्ली स्थित इण्डिया इस्लामिक कल्चरल सेंटर के चुनाव में ट्रस्टी सदस्य के लिए आज चुनाव अधिकारी श्री तपस कुमार भट्टाचार्या को सेण्टर के सम्मानित सदस्यों के सामने अपना नामांकन पत्र सौंपा।
इस मौक़े पे डॉक्टर जसीम मोहम्मद ने कहा की इस्लामिक सेण्टर आज दिल्ली के लोधि रोड तक सीमित हो गयी है । जो हमें इस्लामिक सेण्टर को राष्ट्रीय महत्ता का केन्द्र बनाना है।

इस्लामिक सेण्टर को साम्प्रदायिक सद्भाव का मुख्य केन्द्र बनाना होगा और सेण्टर में सभी धर्म सद्भाव के लिए कार्य करना होगा। डॉक्टर जसीम मोहम्मद ने नामांकन जमा करने के बाद सम्मानित सदस्यों को सम्बोधित करते हुए कहा कि दिल्ली से बाहर रह रहे सदस्यों के लिए मूलभूत सुविधाएँ नहीं है जिसको विकसित करने की अवशक्ता है। माँसाहारी रेस्टौरेंट उपलब्ध है पर मेरी शाकाहारी रेस्टौरेंट की माँग को नहीं माना गया। इस्लामिक सेण्टर को सिर्फ़ शादी घर नहीं बनने दिया जाएगा।

डॉक्टर जसीम मोहम्मद ने इस्लामिक सेण्टर के निर्वाचन अधिकारी श्री तपस कुमार जी को भी स्वच्छ और पारदर्शी निर्वाचन कराने की सुझाव दिए जिसे उन्होंने स्वीकार किया। इस मौक़े पे लाइफ़ मेम्बर निकहत परवीन, फ़रहत अली खान, जावेद खान, यमींन क़ुरैशी, फ़हद खान, सबा खान, अथर आलम मुख्यरूप से मौजूद थे।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक, ट्यूटर के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *