Big Breaking Aligarh#चुनावी नतीजे विरोधियो को ताला खरीदने पर मजबूर करेंगे-PM

अलीगढ मीडिया न्यूज़,अलीगढ: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी जनसभा में भीड़ उमड़ पड़ी. सियासी गर्मी के सामने मौसम की गर्मी फीकी पड़ गयी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सुनने के लिए हजारो की संख्या में लो नुमाईश मैदान पहुंचे. नुमाईश मैदान पर बतौर प्रधानमंत्री चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए नरेंद्र मोदी ने सबसे पहले बाबा साहेब अम्बेडकर को श्रद्धांजलि दी. उन्होंने कहा कि मैं उनकी कृपा से पीएम बना. उन्होंने कहा कि एक चायवाला पीएम बन गया,ये बाबा साहेब के संविधान की ताकत है. उन्होंने अपने कार्यकाल में चलायी गयी योजनाओं का जिक्र करते हुए कहा कि आयुष्मान भारत से आप लोगों को जोड़ा, 5 लाख का मुफ्त इलाज सभी को मिला. मुद्रा योजना से युवाओं को जोड़ा है. बाबा साहेब से जुड़े जगह पंच तीर्थ जगहों को विकसित किया गया, बाबा साहेब महान अर्थशास्त्री,लेखक थे. प्रधानमंत्री ने कहा कि यूपी में चाय की दुकान पर सरकार बनती है, जाति,स्वार्थ की राजनीति लोगों को नहीं चाहिए. विपक्ष पर बरसते हुए उन्होंने कहा कि जनता को सबका साथ सबका विकास चाहिए. चुनावी नतीजे इन्हें ताला खरीदने पर मजबूर करेंगे. अब चौकीदार को गाली देने की प्रतियोगिता चल रही. 40 सीट पर लड़ने वाले भी PM का सपना देख रहे है. विपक्ष सिर्फ मोदी हटाने पर लगा हुआ है. मोदी अपनी नहीं सिर्फ देश की सोचता है. मोदी का मिशन आतंकवाद को हटाना है. उन्होंने कहा कि वह भ्रष्टाचार, बीमारी, नक्सलवाद को हटाएंगे इसके लिए आपके आशीर्वाद की जरूरत है, आपके आशीर्वाद से सब संभव हो पाया है.
इस मौके पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पीएम मोदी सबके चहेते हैं. पूरब से पश्चिम तक मोदी की मांग, एक विश्वास के साथ यहां लोग आए हैं, लोगों में आपके प्रति विश्वास है. उन्होंने कहा कि भाजपा सर्कार में हर वर्ग के लोगों को योजनाएं मिली, मजबूती के साथ योजनाएं पहुंची. आवास, शौचालय, बिजली,गैस दिया, किसानों को 6 हजार पेंशन दिया है, पीएम मजबूती के साथ काम कर रहे, रूस का सर्वोच्च नागरिक सम्मान मिला. सम्मान के लिए पीएम को बधाई, बिना भेदभाव के योजनाएं दे रहे हैं पीएम.

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक, ट्यूटर के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *