Video:एटा#शिकायत लेकर थाने गयी महिला के साथ सामूहिक दुराचार, आरोपियों के खिलाफ पुलिस नहीं लिख रही रिपोर्ट

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम,एटा/अलीगढ: एटा जिले के मिरहची थाना इलाके की रहने वाली एक ट्रक ड्राइवर की पत्नी को पति से झगड़कर थाने जाना इतना महंगा पद गया कि उसकी आबरू भी नहीं बच सकी. मिरहची थाना इलाके के हीरापुर गांव की रहने वाले ट्रक ड्राइवर की पत्नी ने पांच साल पहले पेम विवाह किया था, अब उसके पास एक बच्चा भी है. किसी बात पर उसका अपने पति से झगड़ा हो गया. जिसकी शिकायत लेकर वह गांव के ही प्रधान मुकेश कुमार के साथ पुलिस थाने चली गयी. पीड़िता का आरोप है कि ग्राम प्रधान ने साजिशन उसके पति को थाने में पुलिस के जरिये खूब पिटवाया और २७ हजार रुपये लेकर छोड़ दिया. लेकिन उसे थाने में ही बिठाये रखा. पति के थाने से चले जाने के बाद थाने में ग्राम प्रधान ने एसआई सत्यवीर सिंह मालिक से मिलकर उसे न्याज गॉव की रहने वाली महिला कुसमा देवी के घर ले गए , जहाँ रात में प्रधान समेत आधा दर्जन लोगो ने उसके साथ सामूहिक दुराचार किया.

कई दिन वहां हैवानियत झेल रही पीड़िता को लेने के लिए उसके पति का दोस्त इस गांव में पंहुचा तो उसे वहां से भगा दिया और पीडिया को भी रिजौर थाने के भरतौली गॉव में बेच दिया. आरोप है ही यहाँ भी वैध जी नाम के युवक ने उसके साथ दुराचार किया. जब कई दिनों तक पत्नी घर नहीं पहुंची तो पति मिरहची पुलिस थाने पंहुचा.

पत्नी के थाने से गायब करने और उसके घर नहीं पहुंचने की शिकायत जब ट्रक ड्राइवर ने की तो थाना पुलिस ने पत्नी को थाने लेकर पति-पत्नी का २९ अप्रैल २० को धारा-१५१ में जेल भेज दिया. जमानत करने के बाद घर लौटी पत्नी ने पति को हैवानियत की पूरी कहानी बयां की. तब से लेकर आज तक ट्रक ड्राईबर अपने पत्नी सहित पुलिस के चक्कर काट रहा है. लेकिन पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है. पीड़िता का कहना है कि थाना पुलिस आरोपियों से मिली हुयी है वह गरीब है इसलिए कोई भी अधिकारी उनकी शिकायत नहीं सुन रहा है. लॉकडाउन के समय में वह घर से डरे सहमे इधर उधर रहकर आरोपियों से जान बचते फिर रहे है. वहीं मामले पर एसआई सत्यवीर सिंह मालिक से फ़ोन पर बातचीत करनी चाही तो उनका फ़ोन रिसीव नहीं हुया.

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com

You May Also Like