जे एन मेडिकल कॉलेज में एटा की कोरोना संक्रमित किशोरी की मौत

अलीगढ़ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ: जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज में उपचार के दौरान कोरोना संक्रमित किशोरी ने दम तोड़ दिया। उसका कॉलेज से टीबी रोग का भी उपचार चल रहा था। तीन दिन पूर्व उसमें कोरोना की पुष्टि हुई थी। उसके बाद से उसको कोविड वार्ड में रखा गया था।मेडिकल कॉलेज के अधिकारियों ने बताया कि एटा की 15 वर्षीय किशोरी का कॉलेज में पिछले लम्बे समय से उपचार चल रहा था।वह टीबी रोग से पीड़ित थी। मंगलवार को भी वह यहां उपचार कराने आई थी। उपचार के दौरान लक्षण दिखने पर उसको कॉलेज में भर्ती कर लिया गया था। साथ ही कोरोना वायरस की जांच के लिए नमूना ले लिया गया था। इतना ही नहीं, रिपोर्ट आने तक उसको आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कर लिया गया था। बुधवार दोपहर बाद आई रिपोर्ट में युवती कोरोना संक्रमित पायी गई। ऐसे में उसको अब कोविड वार्ड में भर्ती कर उपचार किया जा रहा था। पिछले दो दिनों से किशोरी की तबियत ज्यादा खराब थी।

दवाइयों ने भी उस पर असर करना बंद कर दिया था। ऐसे में चिकित्सकों की टीम उसका विशेष ध्यान रख रही थी। शुक्रवार सुबह उपचार के दौरान सुबह पांच बजे उसने दम तोड़ दिया। किशोरी के दम तोड़ने के बाद उसके परिवार में कोहराम मचा है। प्रो. शाफे किदवई, प्रवक्ता, एएमयू ने बतया कि एटा निवासी 15 वर्षीय किशोरी में कोरोना संक्रमण की पुष्टि होने के बाद कॉलेज में उपचार चल रहा था। शुक्रवार सुबह उपचार के दौरान किशोरी ने दम तोड़़ दिया।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com