AMU रिसर्च स्कालर असद फैसल फारूकी को मिली पीएचडी की उपाधि

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ: अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के मास कम्यूनिकेशन विभाग के रिसर्च स्कालर श्री असद फैसल फारूकी को पीएचडी डिग्री प्रदान की गई है। श्री फारूकी को यह डिग्री उनके शोध कार्य ‘‘उर्दू में वैज्ञानिक पत्रकारिता’’ पर प्रदान की गई है। ज्ञात हो कि फारूकी ने यह शोध कार्य प्रो. शाफे किदवई के मार्गदर्शन में पूर्ण किया है।

…425 फेस शील्ड भेंट की
कोविड-19 के विरूद्व लड़ाई में अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के जवाहर लाल नेहरू मेडीकल कालिज के चिकित्सकों एवं स्वास्थय कर्मियों को सुरक्षा प्रदान करने के उद्देश्य से अल बरकात एजूकेशनल सोसाइटी, अलीगढ़ ने 425 फेस शील्ड भेंट की है।  जेएनएमसी के प्रिन्सिपल प्रो. शाहिद अली सिद्दीकी ने कहा कि इस भेंट से स्वास्थय कर्मियों को कोविड-19 के विरूद्व सुरक्षा मिलेगी और हम इसके लिये अल बरकात एजूकेशनल सोसाइटी के आभारी हैं। उन्होंने कहा कि पूरा विश्व इस समय कठिन स्वास्थय परिस्थितियों का सामना कर रहा है। ऐसे में यह कदम सराहनीय है।

चिकित्सा अधीक्षक प्रो. हारिस मंजूर तथा उप चिकित्सा अधीक्षक डा. उबैद सिद्दीकी ने कहा कि कोरोना संक्रमित रोगियों के इलाज के समय चिकित्सकों तथा स्वास्थय कर्मियों के संक्रमित होने का खतरा रहता है। ऐसे में अल बरकात सोसाइटी की यह पहल उन्हें सुरक्षा प्रदान करने में महत्वपूर्ण साबित होगी। अल बरकात सोसाइटी के संयुक्त सचिव डा. अहमद मुजतबा सिद्दीकी ने श्री वामिक तथा श्री आज़म सहित जेएनएमसी प्रिन्सिपल प्रो. शाहिद अली सिद्दीकी को यह भेंट प्रस्तुत की।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com