सराय मिश्र में हुए गोलीकांड को फर्जी बताते हुये कोरी समाज के लोगो ने घेरा थाना

अलीगढ मीडिया न्यूज़, अलीगढ। दो दिन पूर्व सासनी गेट क्षेत्र के सराय मिश्र में हुए गोलीकांड को फर्जी बताते हुए आज दर्जनों कोरी समाज के लोग थाना सासनी गेट पहुंचकर निष्पक्ष जांच की मांग करने लगे । दो दिन पूर्व रविवार की रात्रि में आकाश यादव नामक व्यक्ति के हाथ मे गोली लगने पर सराय मिश्र के ही तीन लोगों के खिलाफ जानलेवा हमला 307 की धारा में मुकदमा दर्ज थाना सासनी गेट में किया गया है। उधर नामजद सुनील माहौर व नन्दकिशोर व अरुण द्वारा घटना को फर्जी बताया जा रहा है उनका कहना है कि दो वर्ष पूर्व हमारे परिवार की लड़की को आकाश यादव भला फुसलाकर ले गया था जिसे लगभग 6 महीने तक उसके साथ मानसिक व शारीरिक उत्पीड़न किया गया था मौका मिलते ही लड़की उनके चंगुल से भागकर घर आ गई थी जिसके बाद लड़की को उसके घर हसायन भेज दिया गया था जहां से उसने आकाश व उसकी माँ लक्ष्मी देवी पर आरोप लगाते हुए हसायन थाने में मुकदमा दर्ज कराया था जिसमें आकाश व लक्ष्मी जेल भी गए थे अब प्रकरण अंतिम सुनवाई पर है बयान चल रहे हैं तो मामले में फैसला करने का दवाब बनाने की नीयत से आकाश ने षणयंत्र कर तहत खुद को गोली मारकर फंसाने के कार्य कर रहा है ।
रविवार को सराय मिश्र में हुई घटना की निष्पक्ष जांच की मांग को लेकर आज कई दर्जन कोरी समाज के लोग थाना पहुंच गए सूचना पर हिन्दूवादी नेता संजू बजाज भी अपनी टीम के साथ पहुंच गए जहां मामले को संदिग्ध बताते हुए निष्पक्ष जांच करने व जांच के बाद ही कोई कार्यवाही आगे बढ़ाने की बात कही काफी गहमागहमी के पश्चात एसएसआई एवं विवेचनाधिकारी द्वारा आश्वस्त किया गया है कि जो सत्यता के साथ मे जांच होगी जब तक जांच में सत्यता का पता नही चल जाएगा तब तक नामजद कराए गए लोगों के खिलाफ आगे की कार्यवाही नही की जाएगी।
संजू बजाज ने बताया है कि यह केवल मुकदमे में फैसला कराने का दवाब बनाने की नीयत से खुद ही गोली चलाने का मामला है लेकिन पुलिस प्रशासन पर हमको पूर्ण भरोसा दिया गया है कि प्रकरण में निर्दोष लोगों के खिलाफ कोई कार्यवाही नही होगी मामले की जांच के बाद ही सही निर्णय पर पहुचा जाएगा।

इस मौके पर संजू बजाज राजकुमार माहौर अखिल भारतीय कोरी समाज के जिलाध्यक्ष सनी माहौर गजेंद्र माहौर मुकेश माहौर सूरज माहौर गौरव सेट्टी सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

 

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक, ट्यूटर के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com