फ़िल्म से “नो स्मोकिंग” का संदेश देंगी शहर की बाल कलाकार हिमाद्री धीरज

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम,अलीगढ: सिने व टीवी जगत में मेहनत के बल पर पहुंची शहर की बाल कलाकार हिमाद्री धीरज, अब एक फ़िल्म के द्वारा “नो स्मोकिंग” का संदेश देती नज़र आएंगी। दिल्ली के विख्यात फ़िल्म निर्माता नौशाद अली द्वारा बनायी इस संदेशवाहक शार्ट फ़िल्म “नो स्मोकिंग ” को डीडी चैनल पर भी प्रसारित किया जा चुका है। अब यह यू- ट्यूब चैनल पर दर्शकों की पसंद बन रही है। फ़िल्म में बाल कलाकार हिमाद्री धीरज नें परिवारीजनों के धूम्रपान से गंभीर बीमार हुई एक बालिका का किरदार निभाया है। जबकि इस फ़िल्म में प्रसिद्ध कलाकार लोकेश मित्तल,सिम्मी ठाकुर,सुबोध गुलाटी,नेहा त्यागी आदि के साथ पंकज धीरज नें भी किरदार निभाए हैं।

ज्ञातव्य है कि हिमाद्री धीरज पहले भी अभय देओल की फीचर फ़िल्म मिसेस स्कूटर, देसी रेसलर,फिर से शादी आदि के अलावा कई संदेशवाहक फिल्मों में काम कर चुकी हैं।जबकि कई टीवी डांस रियलटी शो में प्रतिभाग कर चुकनें के अलावा सुदूर क्षेत्रों में आयोजित कथक व अन्य नृत्यों की प्रतियोगिताओं में करीब 300 पुरुस्कार ग्रहण कर चुकी हैं।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com