Video Breaking#AMU में BJP नेता की गाड़ी पर फायरिंग, मीडिया पर हमला, बाल-बाल बचे

अलीगढ मीडिया न्यूज़ ब्यूरो,अलीगढ: अमुवि में मंगलवार को सुलेमान हाल में रहने वाले बीटेक फाइनल के छात्र मनीष चौधरी ने अमुवि के छात्र इमरान पर मारपीट का आरोप लगाया है। मनीष के पक्ष में छात्र नेता अजय सिंह पहुंचे और प्रॉक्टर आफिस पर धरने पर बैठ गए वही पर दूसरा गुट आ गया. और दोनों गुट आपस मे भिड़ गये. जिसमे छात्र नेता अजय सिंह गंभीर रूप से घायल हो गये. जिनको निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

वही अमुवि सर्किल पर भाजपा नेता मुकेश लोधी पहुंचे तो उनकी गाड़ी पर फायरिंग कर दी जिसमे मुकेश लोधी बाल-बाल बचे। इसके बाद अमुवि छात्रों ने इलेक्ट्रॉनिक चैनल के रिपोटर के कैमरे तोड़े दिये। और कई मीडियाकर्मियों के मोबाइल छीन लिए. घटना की सूचना पर भारी मात्रा में पुलिस बल और आलाधिकारी पंहुचा गए है. वहीं एएमयू सर्किल पर पहुंच कर खुद डीएम पहुंच गए और उन्होंने अधीनस्थ अधिकारियों को सुरक्षा व्यवस्था कड़े करने के निर्देश दिए.

एएमयू सर्किल पर पहुंच कर खुद डीएम पहुंच गए


एएमयू सर्किल पर हुए विवाद की सूचना पर डीएम अलीगढ़ श्री चंद्र भूषण सिंह एएमयू सर्किल पर पहुंचे ओर एसपीआरए, सिटी मजिस्ट्रेट, सीओ से वार्ता की तथा शांति व्यवस्था बनाये रखने के लिए सुरक्षा व्यवस्था और कड़ी करने के निर्देश दिए। इसके साथ ही जिलाधिकारी श्री चंद्रभूषण सिंह ने स्पष्ट शब्दों में कहा हे कि कोई भी अराजकता फैलाने का प्रयास करेगा उसके खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाएगी।एसपी सिटी आशुतोष दुवेदी ने बताया कि एक न्यूज़ चैनल की महिला रिपोर्टर अमुवि में छात्रों के धरना को लाइव करा रही थी इसी दौरान उनपर हमला हुआ है कैमरे तोड़े जाने की सूचना है जो शिकायत मिलेगी दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक, ट्यूटर के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *