…अब अलीगढ़ी पार्को में व्यायाम और जिम करती नजर आएगी महिलायें

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फिट इंडिया मूवमेंट अभियान को एक कदम आगे बढ़ते हुये अलीगढ स्मार्ट सिटी लिमिटेड द्वारा 50 ओपन की सौगात आने वाले दिनेां में शहर वासियों को मिल रही है। अलीगढ़ स्मार्ट सिटी के चेयरमैन/मण्डलायुक्त अजय दीप सिंह और नगर आयुक्त सत्य प्रकाश पटेल के संयुक्त प्रयासों के बल पर आने वाले दिनों में अलीगढ़ के हर एक पार्क में ओपन जिम लगा होगा।

बुधवार को मंडलायुक्त अजयदीप सिंह ने विधिवत नकवी पार्क और गांधी नेत्र चिकित्सालय में स्मार्ट सिटी की इस सौगात का उद्घाटन किया। मंडलायुक्त और नगर आयुक्त के साथ पार्क में टहलने वाले हजारों लोगों ने व्यायाम किया। मण्डलायुक्त अजय दीप सिंह ने कहा अलीगढ़ स्मार्ट सिटी लिमिटेड द्वारा दिन प्रतिदिन अलीगढ़शहरवासियों को स्मार्ट सौगात दी जा रही लेकिन शहरवासियेां को भी अलीगढ़ स्मार्ट सिटी लिमिटेड के प्रयासों में सहयोग करने की आवश्यकता है। मण्डलायुक्त ने नगर आयुक्त को नकवी पार्क में एक सैट और ओपन जिम लगवाये जाने के निर्देश दिये।

नगर आयुक्त ने कहा कि पार्क में ओपर जिम महिलाओं और बच्चों को विशेष रूप से ध्यान में रखते हुये लगाये जा रहें है क्योकि अधिकांश महिलायें आज भी जिम जाने से परहेज करती है इसलिये ओपन जिम में निः संकोच होकर व्यायाम करें ओपन जिम पार्क में होने पर महिलाओं को सम्भवत् जिम जाने की आवश्यकता नहीं पड़ेगी।
नकवी पार्क में नगर निगम से सहायक नगर आयुक्त राज बहादुर सिंह, मुख्य अभियन्ता कुलभूषण वाष्र्णेय, जोनल अधिकारी अजीत कुमार राय, जोनल सफाई अधिकारी महेन्द्र सिंह, मीडिया सहायक अहसान रब, स्वच्छता निरीक्षक अनिल आजाद, भाजपा से पूर्व जिलाध्यक्ष देवराज सिंह, मानव महाजन, पार्षद सुरेन्द्र पचैरी, डाॅ मुकेश शर्मा, व्यापार मण्डल से दीपक गर्ग, कमल बकई, पंकज धीरज, आरपी शर्मा, आरजे करंट एफएम ज्योति सहित अनेकों लोग शामिल हुये।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com