Aligarh#खाद्य सामग्री की दुकानों का निरीक्षण किया, लोगो को सोशल डिस्टेंस में रहने के दिए निर्देश

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ: कोरोना वायरस को लेकर लॉक डाउन के अक्षरत पालन को लेकर डीएम चन्द्रभूषण सिंह के निर्देश पर एसीएम 2 रंजीत सिंह व सीओ तृतीय अनिल समानिया ने रामघाट रोड, जमालपुर,जीवनगढ़ में राशन विक्रेताओं सहित खाद्य सामग्री की दुकानों सहित शहर के विभिन्न स्थानों का निरीक्षण किया।जिसमे उन्होंने लोगो को सोशल डिस्टेंस में रहने की चेतावनी दी। इसके साथ ही उन्होंने दुकानदारों को सख्त निर्देश दिए कि किसी ने भी कालाबाजारी करने की कोशिश की तो उसे सीधे जेल भेजा जायेगा।

…आटे व चावल के रेट दुकान के आगे लिखे दुकानदार
कोरोना वायरस को लेकर लॉक डाउन के अक्षरत पालन को लेकर डीएम चन्द्रभूषण सिंह के निर्देश पर एएसडीएम कोल प्रवीण यादव ने आज गोस्वामी जनरल स्टोर,सैनी प्रोवीजन स्टोर,ठेकेदार किराना स्टोर,योगेंद्र स्टोर, राहुल प्रोवीजन स्टोर क्वार्सी क्षेत्र, ओम प्रोवीजन स्टोर,प्रवीन स्टोर नोरंगाबाद क्षेत्र सहित अन्य किराना स्टोर का निरीक्षण के आटे व चावल का सत्यापन किया और उन्हें दोनों के रेट दुकान के बाहर लिखने के निर्देश दिए। एसडीएम कोल संजीव ओझा ने नगला पटवारी में खाद्य सामग्री की दुकानों का निरीक्षण किया।जिसमे उन्होंने लोगो को सोशल डिस्टेंस में रहने के निर्देश दिए ओर दुकानदारों को सख्त चेतावनी दी कि कालाबाजारी करने पर सीधे जेल भेजने की कार्यवाही की जाएगी।

….रासुका की कार्यवाही के साथ दुकान होगी जप्त
कोरोना वायरस को लेकर लॉक डाउन के अक्षरश: पालन को लेकर चन्द्र भूषण सिंह के निर्देश पर एसडीएम खैर श्रीमती अंजुम बी खैर कस्बे में खाद्य सामग्री की दुकानों का निरीक्षण किया।जिसमे उन्होंने लोगो को सोशल डिस्टेंस में रहने की हिदायत दी तथा दुकानदारों को सख्त चेतावनी दी कि किसी दुकानदार ने खाद्य सामग्री के सामान की कालाबाजारी की तो उसके खिलाफ रासुका की कार्यवाही की जाएगी। इसके साथ ही एसडीएम खैर श्रीमती अंजुम बी ने बताया कि जिलाधिकारी के निर्देश पर खैर तहसील में लॉक डाउन का अक्षरत:पालन किया जा रहा है और खाद्य सामग्री की दुकानों का निरीक्षण किया है।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com