गभाना#60 वर्ष पुराने चकरोड के विवाद को खत्म और समस्या रहित घोषित हुआ गांव

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम,अलीगढ: डीएम चंद्र भूषण सिंह ने अनूठी पहल करते हुए सभी एसडीएम को निर्देश दिए थे कि वे अपनी तहसील में 5-5 गांव समस्या रहित घोषित करें और इसके लिए वह सभी विभागों के साथ कैंप लगाकर ग्रामीणों की समस्याओं को सुनकर उनका मौके पर निस्तारण करें। डीएम के निर्देशों का पालन करते हुए जॉइंट मजिस्ट्रेट/एसडीएम गभाना श्रीमती अनिता यादव ने आज तहसील के श्यामपुर गांव में जन चौपाल लगाकर ग्रामीणों की समस्याओं को सुनकर उनका मौके पर निस्तारण किया तथा गांव में चले आ रहे 60 साल पुराने चकरोड के विवाद को मौके पर निस्तारण कराया और जेसीबी से चकरोड पर मिट्टी कार्य कराया।तथा गांव में नवीन परती की भूमि को कब्जा मुक्त कराया।

कन्या सुमंगला योजना के अंतर्गत अपलोड फार्म पर करें तत्काल अग्रिम कार्यवाही: डीएम

इसके साथ ही जॉइंट मजिस्ट्रेट/एसडीएम गभाना श्रीमती अनिता यादव ने बताया कि जिलाधिकारी के निर्देश पर श्यामपुर में जन चौपाल लगाकर ग्रामीणों की समस्याओं को सुनकर उनका मौके पर निस्तारण किया है और गांव को अगले दो दिन में समस्या मुक्त किया जायेगा।इस मौके पर तहसीलदार श्री जयप्रकाश सहित राजस्व टीम मौजूद रही।

खैर#30 शिकायतों को 3 दिन में दूर करने का भरोसा देकर समस्या रहित घोषित किया गांव

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com