घरेलू गैस की कीमतों में हुई वृद्धि के विरोध में अर्धनग्न प्रदर्शन

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम,अलीगढ:अलीगढ़ युवा कांग्रेस द्वारा घरेलू गैस की कीमतों में हुई वृद्धि के विरोध में अर्धनग्न प्रदर्शन कर केंद्र सरकार को घेरते हुए मुर्दाबाद के नारे लगाए एवं घरेलू सिलेंडरो को सर पर रख विरोध किया गया। प्रदेश महासचिव कुँवर गौरांग देव चौहान के आवाहन पर जिलाध्यक्ष कपिल शर्मा के नेतृत्व में अर्धनग्न प्रदर्शन किया गया। गौरांग देव चौहान ने कहा के भाजपा सरकार अपनी दिल्ली चुनाव की हर से बोखला कर माध्यम व निचले वर्ग के भारतीयों पर अतिरिक्त बोझा डाल रहे है जो कि असहनिये हे।

पिछले 6 वर्ष से 3.64 करोड़ लोग बेरोज़गार होगए है और किसानों से ज़्यादा युवा आत्महत्या कर रहा है भाजपा का ध्यान युवाओ पर और किसानों पर नही है बस अर्थव्यवस्था के साथ देश की व्यवस्था को चरमराने में लगे हुए है। गैस की कीमतों में बेतहाशा वृद्धि की जा रही है जिससे आम जनता का जीवन अस्त व्यस्त हो रहा है ऊपर से खाद्य पदार्थ भी महंगे हो गए हैं।भाजपा सरकार को गैस की बड़ी कीमतों को लेके युवा कांग्रेस अलीगढ़ से लेके संसद तक घेरेगी जबतक गैस की कीमत एवं महँगाई को नियंत्रित नही किया जाता।
जिलाध्यक्ष कपिल शर्मा ने कहा गरीब जनता की दुखती नस को दबाना भाजपा सरकार को भारी पड़ेगा।भाजपाई यह भूल गए है इस देश के लोकतंत्र में आज भी इतनी ताकत है कि महँगाई, गरीबी एवं बेरोज़गारी ही इन्हें डुबोने का कार्य करेगी। अलीगढ़ युवा कांग्रेस ये मांग करती है कि जल्द से जल्द भाजपा अपनी तानाशाही रवैये को हटाते हुए बड़ी गैस की कीमत को वापस ले और महँगाई को नियन्तित करे वर्ना युवा कांग्रेस सड़को पर उत्तरनो को बाध्य होगी।

कार्यक्रम में पूर्व जिला उपाध्यक्ष ठाकुर अमित सिंह, गजेंद्र पचौरी, सौरभ पाराशर,जिला सचिव इस्लाम अल्वी, साबिर अब्बासी, अदीब खान,उमेश ठाकुर, रमेश तोमर, असलम पहलवान, मेहंदी हसन, शेरू, सोनू ठाकुर, चिंटू, रमेश सिंह, अकरम शेख, सचिन कुमार आदि मौजूद रहे।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com