गभाना में गौशाला का ताला तोड़ा, गायों ने किसानों की फसल की बर्बाद

अलीगढ़ मीडिया न्यूज़, अलीगढ़। गभाना तहसील के दौरऊ चांदपुर में संचालित गौशाला के गेट का किसी अज्ञात व्यक्ति ने ताला तोड़ दिया। जिसने गौशाला में रखी गयी गायों से बाहर निकलकर किसानों की फसल बर्वाद कर दी।  गौशाला का ताला तोड़ने की शिकायत पर एसडीएम गभाना ने गौशाला का निरीक्षण किया।

शिव कुमार निवासी दौरउ चांदपुर ने एसडीएम गभाना के सीयूजी न. पर आज प्रातः 6 बजे शिकायत की कि दौरऊ चांदपुर में संचालित गौशाला के गेट का ताला किसी ने तोड़ दिया जिसके कारण गायों ने उसकी फसल बर्बाद कर दी है। इस पर एसडीएम गभाना श्रीमती अंजुम बी व तहसीलदार श्रीमती ऊषा सिंह ने मौके पर पहुंच कर जांच की जिसमें गौशाला के लिए जिम्मेवार व्यक्ति राजकुमार से पूछा कि ताला किसने तोड़ा तो उसने कहा कि उसे पता नहीं है।

इस घटना पर एसडीएम ने निर्देश दिए कि इसकी जांच कराई जाए और यदि ताला तोड़ने वाले व्यक्ति का पता नहीं लगता है तो अज्ञात में इसकी एफआईआर दर्ज कराई जाए। इसके साथ ही उन्होंने यह भी निर्देश दिए कि गौशाला के लिए राजकुमार की जिम्मेदारी नियत की जाए ताकि भविष्य में यदि ऐसी कोई घटना होती है तो राजकुमार के विरुद्ध कार्यवाही की जा सके।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com