ख़बर में दम है मगर, नही सुधरेंगे हम! गौशाला में इलाज को पहुँची टीम लेकिन लापरवाही के जिम्मेदार कौन

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ़। अलीगढ मीडिया डॉट कॉम पर नादा गौशाला की खबर को प्रमुखता से शोसल मीडिया पर वायरल होने के बाद मामले को डीएम ने संज्ञान लेते हुए पशु पालन विभाग की टीम को गौवंश के इलाज के लिए भेजा।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी उर्फ मुमताज बेगम का किया प्रतीकात्मक पुतला दहन

डीएम चन्द्रभूषण सिंह के ट्विटर पर वरीष्ठ फोटो पत्रकार मनोज अलीगढ़ी के द्वारा वाजिदपुर नादा स्थित गौशाला में निराश्रित गौवंश के बीमार व घायल होने के मामले को उजागार करने की तस्वीरे डीएम के ट्विटर पर पहुँच गयी। उक्त शिकायत का डीएम अलीगढ़ ने संज्ञान लेते हुए मुख्य पशु चिकित्सा अधिकारी डॉ केपी वार्ष्णेय को तत्काल पशु पालन विभाग की टीम गौशाला में भेजकर गौवंश का इलाज करने के निर्देश दिए जिसके संदर्भ के आदेशानुसार पशु पालन विभाग की टीम वाजिदपुर नादा निराश्रित पशु आश्रय स्थल पहुंची और बीमार एवं घायल गोवंश का इलाज किया।

Aligarh Muslim University Alumni Association Qatar holds its second Alumni Meeting 2019

 

इसके साथ ही डीएम श्री सिंह ने मुख्य पशु चिकित्सा अधिकारी को निर्देश दिए है कि पशु पालन विभाग की टीम नियमित गौशाला में गौवंश का चिकित्सीय परीक्षण करेगी इसमे किसी भी प्रकार की लापरवाही नही होनी चाहिए। लेकिन बड़ा सवाल यह है कि इस गौशाला में गौ वंशों की इस हालत के लिए कौन जिम्मेदार रहा। उसके खिलाफ कोई कार्रवाई क्यूँ अमल में नही लायी गयी।

 

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com