ख़बर में दम है मगर, नही सुधरेंगे हम! गौशाला में इलाज को पहुँची टीम लेकिन लापरवाही के जिम्मेदार कौन

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ़। अलीगढ मीडिया डॉट कॉम पर नादा गौशाला की खबर को प्रमुखता से शोसल मीडिया पर वायरल होने के बाद मामले को डीएम ने संज्ञान लेते हुए पशु पालन विभाग की टीम को गौवंश के इलाज के लिए भेजा।

डीएम चन्द्रभूषण सिंह के ट्विटर पर वरीष्ठ फोटो पत्रकार मनोज अलीगढ़ी के द्वारा वाजिदपुर नादा स्थित गौशाला में निराश्रित गौवंश के बीमार व घायल होने के मामले को उजागार करने की तस्वीरे डीएम के ट्विटर पर पहुँच गयी। उक्त शिकायत का डीएम अलीगढ़ ने संज्ञान लेते हुए मुख्य पशु चिकित्सा अधिकारी डॉ केपी वार्ष्णेय को तत्काल पशु पालन विभाग की टीम गौशाला में भेजकर गौवंश का इलाज करने के निर्देश दिए जिसके संदर्भ के आदेशानुसार पशु पालन विभाग की टीम वाजिदपुर नादा निराश्रित पशु आश्रय स्थल पहुंची और बीमार एवं घायल गोवंश का इलाज किया।

 

इसके साथ ही डीएम श्री सिंह ने मुख्य पशु चिकित्सा अधिकारी को निर्देश दिए है कि पशु पालन विभाग की टीम नियमित गौशाला में गौवंश का चिकित्सीय परीक्षण करेगी इसमे किसी भी प्रकार की लापरवाही नही होनी चाहिए। लेकिन बड़ा सवाल यह है कि इस गौशाला में गौ वंशों की इस हालत के लिए कौन जिम्मेदार रहा। उसके खिलाफ कोई कार्रवाई क्यूँ अमल में नही लायी गयी।

 

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक, ट्यूटर के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com