इगलास#पुरानी रंजिश व जमीनी विवाद को लेकर बाप-बेटे को गोलियों से भूना

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, इगलास/अलीगढ। कोतवाली क्षेत्र के गांव मई में पुरानी रंजिश व खेत के विवाद को दो पक्षों में कहासुनी मारपीट हो गयी। मारपीट का मामला फौजदारी में तब्दील हो गया। आरोपी पक्ष की ओर से जमकर गोली बारी की गई। जिसमें गोली लगने से बाप बेटे की मौके पर ही मौत हो गयी। वही दूसरा बेटा भी गोली लगने से घायल हो गया। घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा है। गोलीबारी की घटना के बाद आरोपी पक्ष मौके से फरार हो गया। डबल मर्डर सूचना पर पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। परिजनों ने पुलिस पर आरोपी पक्ष से मिली भगत का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा भी किया। अधिकारियों के आश्वासन के बाद शव को उठाने दिया।
मई निवासी रिंकू पुत्र चंद्रवीर सिंह ने आरोप लगाते हुए बताया कि मेरे पिता चंद्रवीर पुत्र रामसहाय (52) भाई भूरा (32), अभय व परिजनों के साथ कपुरखेड़ा स्थित खेत पर धान की फसल पीट रहे थे। इसी दौरान आरोपी पक्ष प्रेमपाल उर्फ पाली पुत्र मोरध्वज, मोरध्वज, महिपाल, भूरा, श्रीपाल व सतेंद्र एक राय होकर खेतों पर आ गए आते ही गालियां देने लगे। विरोध करने पर हाथों में हथियार लेकर गोलियां बरसाने लगे। जिसमें बाप चंद्रवीर सिंह व बेटा भूरा गोली लगने से जमीन पर गिर पड़े। गिरने के बाद भी पाली द्वारा गोलियां दागी गयी। बताया गया कि चंद्रवीर के चार गोली व भूरा के तीन गोली लगी हैं। दोनों की घटना स्थल पर मौत हो गयी। वही दूसरा बेटा अभय गोली लगने से घायल हो। गोलियों की तड़तड़ाहट की आवाज सुनकर ग्रामीण खेतों की तरफ दौड़ पड़े। आरोपी पक्ष ग्रामीणों को देखकर भाग निकले। मौके पर ग्रामीणों व परिजनों का जमाबबाड़ा लग गया। घटना की सूचना पुलिस को दी गयी। लेकिन अन्य थानों की फोर्स ना आ जाने तक इलाका पुलिस थाने में ही रुकी रही। मौके पर एक साथ कई थानों का फोर्स सहित एसपी देहात मणिलाल पाटीदार मौके पर पहुंच गए। वहां लोगों का पुलिस के प्रति आक्रोश देख दंग रह गए। परिजन व ग्रामीणों ने आरोपी पक्ष से मिली भगत का आरोप लगाते हुए शव को नही उठाने दिया। एसपी देहात व एसडीएम ने सूझबूझ से परिजनों को कार्यवाही का आश्वासन देते हुए ढाई घंटे के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसी दौरान परिजनों ने पुलिस से ही जमकर नौक झौंक भी की। पुलिस ने शवों को पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने मृतक के बेटे रिंकू की तहरीर पर प्रेमपाल उर्फ पाली, मोरध्वज, महिपाल, भूरा, श्रीपाल व सतेंद्र निवासीगण मई के खिलाफ धारा 147/148/149/307/302/504/506/34/7 आदि सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक, ट्यूटर के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com