गौशाला में घोटालेबाजी#धनीपुर ब्लॉक के बड़ा गांव उखलाना का मामला

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम,अलीगढ। धनीपुर के गांव बड़ा गांव उखलाना में 1 साल पहले गौशाला का निर्माण किया गया था। चारागाह की 10 बीघा जमीन में बनी गौशाला में आज तक एक भी गोवंश नहीं है ग्रामीणों की कई बार शिकायत के बाद भी प्रधान और सेक्रेटरी टालमटोल करते रहे। कड़कड़ाती ठंड में ग्रामीणों को पूरी रात जागकर फसलों की रखवाली करनी पड़ रही है। इसी को देखते हुए ग्रामीणों ने जनसत्ता दल पार्टी के युवा जिलाध्यक्ष तरुण प्रताप सिंह को गौशाला पर बुलाया उसके बाद प्रधान को मौके पर बुलाने के लिए कहा। ग्राम प्रधान के न पहुंचने पर ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा।

उन्होंने वहां ग्राम प्रधान और सेक्रेटरी के खिलाफ नारेबाजी करते हुए जमकर प्रदर्शन किया। वहीं जिला अध्यक्ष ने एसडीएम कोल से मामले को अवगत कराया गाँव मे गौशाला होने के बाद भी गोवंश न होने की जानकारी दी। इस पर एसडीएम कोल ने बीडियो और एडियो को मौके पर भेजने के निर्देश दिए। वहीं प्रदेश सरकार की प्राथमिकता होने के चलते खुद भी गौशाला का निरीक्षण करने का आश्वासन दिया। इसके बाद ग्रामीणों ने कमिश्नरी पहुंचकर जनसत्ता दल लोकतांत्रिक पार्टी के बैनर तले मंडलायुक्त महोदय को शिकायती पत्र सौंपा। ग्रामीणों ने बताया कि गौशाला में टीनशेड पड़ा हुआ है, लड़ावनी बनी हुई है वही एक गेट बढ़ा दिया गया है।

पैसे का पैसे का गोलमाल करने के लिए एक सरकारी नल होने के बाद भी दूसरा सरकारी नल लगाया गया है। ग्रामीणों का कहना था अगर जल्द ही समस्या का समाधान नहीं हुआ और गोवंश को गौशाला में नहीं रखा गया तो वह धरना प्रदर्शन करने को बाध्य होंगे। इस दौरान पंकज चौहान पंकज चौहान, महानगर अध्यक्ष अर्जुन ठाकुर, वरिष्ठ उपाध्यक्ष जितेंद्र शर्मा, जिला उपाध्यक्ष युवा सचिन पंडित नितिन चौहान, लोकेश चौहान, अरुण कुमार चौहान, जितेंद्र सिंह, रामप्रकाश सिंह,रामपाल सिंह, बाबू सिंह चौहान, मुकेश कुमार, अखिल कुमार, राजेंद्र सिंह, सत्यवीर सिंह, अखिल कुमार व कई अन्य लोग मौजूद थे। मंडलायुक्त महोदय ने ग्रामीणों को बहुत जल्द समस्या समाधान पुणे का आश्वासन दिया।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com