…’हम तो कूड़ा उठाने वाले हैं डालते नही है’ इतना कहते ही पीट दिया सफाईकर्मी

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ: एटूजेड कम्पनी में कार्यरत सफाईकर्मी रोहित बाल्मीकि जो स्टेशन रोड़ से प्रतिदिन कूड़ा उठाने का काम करता है आज भी जब रोहित अपने साथियों के साथ एटूजेड के वाहनों से कूड़ा उठाने के लिये गया स्टेशन रोड़ स्थित फैशन नामक कपड़े की दुकान पर काम करने वाले मुस्लिम युवक इमरान पठान ने सफाई कर्मचारी रोहित बाल्मीकि को लोहे की रॉड से मारपीट कर घायल कर दिया व मौका देखकर आरोपी इमरान वहां से भाग गया थोड़ी ही देर में स्टेशन रोड़ पर काफी संख्या में सफाई कर्मचारी व एटूजेड कर्मचारी एकत्रित हो गए जहाँ हंगामे की स्थिति बन गई। दो समुदायों के विवाद की सूचना पर भाजपा नेता संजू बजाज भी मौके पर पहुंच गए।

हंगामा कर रहे पीड़ित व साथी कर्मचारियों को समझाकर संजू बजाज थाना सिविल लाइन पहुंच गए जहां पीड़ित की तरफ से तहरीर दी गई कुछ ही देर में सिविल लाइन पुलिस ने आरोपी इमरान को गिरफ्तार लिया गया । सिविल लाइन एसएचओ ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करने की बात कही है वहीं मामला एसीएसटी का होने के कारण संजू बजाज ने सीओ तृतीय अनिल समानिया को प्रकरण की जानकारी दी तो उन्होंने भी मुकदमा दर्ज करने की बात कही है। वहीं पीड़ित रोहित बाल्मीकि ने बताया है कि प्रतिदिन की तरह आज भी कूड़ा उठाने गया था तब इमरान कहने लगा कि हमारी दुकान के सामने कूड़ा क्यों डालते हो तब मेने कहा कि हम तो कूड़ा उठाने वाले हैं डालते नही है इतना कहते ही इमरान आग बबूला हो गया और जातिसूचक शब्दों के साथ गन्दी गन्दी गालियां देते हुए अभद्रता करने लगा उसके बाद दुकान के अंदर गया और लोहे की रॉड निकाल लाया जिससे कई बार प्रहार किया जिससे मेरे टांग में गम्भीर चोट आई है।

मकर संक्रांति के पावन पर कैमिस्ट एन्ड ड्रगिस्ट एसोसिएशन ने किया रक्तदान शिविर

भाजपा महानगर मंत्री संजू बजाज ने कहा कि गुंडई किसीकी बर्दास्त नही की जाएगी सफाई कर्मचारी रोहित बाल्मीक के साथ मारपीट करने वाला आरोपी गिरफ्तार हो गया है हम पीड़ित के साथ हैं आरोपी के खिलाफ कठोर कार्यवाही कराई जाएगी। मौके पर विष्णु सिंह जाट, सोनू सविता, मोनू दीवान, बिल्लू ठाकुर,पिंटू प्रताप सिंह, पुनीत शर्मा, गोवर्धन, बंटी माहौर सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com