अलीगढ पुलिस की सह पर हरदुआगंज में चावल माफिया ने फिर पीटा शिकायतकर्ता

लाखन, अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, हरदुआगंज: माफिया दो लोडर टेंपो में राशन के चावल भरकर कालाबाजारी को ले जा रहे हैं यह सूचना हरदुआ देहात के राजेश शर्मा को डायल-112 पर ये सूचना देना गुनाह की तरह हो गया। उसे क्या पता था कि पुलिस और चावल माफिया का मजबूत जोड़ के बीच खलल भरी कॉल उसके परिवार का सुख चैन ही छीन लेगी। पूरा मामला जानने के लिए पहले फ्लेशबैक जानिए 14 जुलाई20 की रात 2:30 बजे चावल माफिया दो लोडर चावल कालाबाजारी को ले जाने के लिए तैयार थे । तभी पड़ोसी राजेश शर्मा ने डायल-112 पर कॉल कर इसकी सूचना पुलिस को देदी। तत्काल पीआरवी पहुंची और चावल भरे लोडर कब्जे में लिए, और करीब 70 कुंतल चावल भरे लोडर को गांव बाहर लाकर माफिया हवाले कर तथास्तु का आशीर्वाद देकर पीआरवी खाली हाथ लौट गई। कॉलर राजेश शर्मा अगले दिन सुबह मजदूरी को तालानगरी गया जहां रात्रि को अभय का वरदान पाए माफिया गुट ने उसे जमकर पीटा, शिकायत लेकर थाने पहुंचे राजेश ने रात्रि में कॉल करने से लेकर पिटने तक का वाक्या बयां करते हुए लोडर के बावत पूछा पुलिस को निरुत्तर देख राजेश पुलिस कप्तान के दर पहुंचा और पीआरवी की टीम व माफिया की शिकायत कर दी। उसके बाद तो जैसे उसकी शामत ही आ गई थाने में पुलिस की राजीनामे की पहल और गांव में माफिया का कहर बरपा. शिकायतकर्ता पुलिस कप्तान से आगे और कहां जाता? गया तो, 23 जुलाई को फिर कूटा गया। पत्नी व मासूम बच्ची को साथ लेकर थाने आ बैठा तो पुलिस ने एनसीआर दर्ज कर दो और महज 151 की कार्रवाई कर दी।

शिक्षा के साथ मानव कल्याण के कौशल सीखना भी है आवश्यक: डॉ थोकचोम राधेश्याम

पीआरवी द्वारा चावल छोड़ना गुनाह नहीं अधिकार था सो कप्तान को दिया जाने वाला जवाब फाइल में दफन हो गया। बाद में कई बार लोडर भरे चावल जाने की सूचना पुलिस को दी गई, मगर माफिया हर बार बच निकला। जिसे 30 जुलाई जवां पुलिस ने पकड़ा और हरदुआ के उसी राजेश शर्मा द्वारा नामित खाद्यान माफिया के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया। इसका ठीकरा भी राजेश के सिर पर ही फूटा, और 14 अगस्त को भी मारपीट हुई. थाने तहरीर दी मगर पुलिस नहीं पहुंची.15 अगस्त को राजेश की पत्नी ने मीडियाकर्मियों को रोते हुए फोन कर बताया कि पति की पिटाई कर विपक्षी ने लोडर छीन लिया है।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com

You May Also Like