खबर का असर#छात्रा से छेड़छाड़ के मामले में हरदुआगंज ने दर्ज किया मुक़दमा

अलीगढ मीडिया न्यूज़, हरदुआगंज/अलीगढ: हरदुआगंज इलाके के कलाई स्थित एक कन्या इंटर कालेज की छात्राओं से अश्लील कमेंट और छेड़छाड़ करने के मामले में पुलिस द्वारा सिर्फ शांतिभाग की धाराओं में मुक़दमा दर्ज करने से हताश होकर कालेज से नाम कटवाने का प्रार्थनापत्र देकर पढ़ाई छोड़ने वाले मामले में हरदुआगंज पुलिस ने दो युवको के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कर ली है. असल में पीड़ित छात्राओं की माँ मंगलवार को एसएसपी कार्यालय शिकायत लेकर गयी थी, जिसके बाद एसएसपी ने मामले में कार्रवाई के आदेश दिए थे. बुधवार को पुलिस ने दो युवको के खिलाफ छेड़खानी करने के आरोप में नामजद मामला दर्ज कर दिया है.
आपको बताते चले कि हरदुआगंज इलाके के कलाई स्थित राजकीय कन्या इंटर कालेज की छात्राओं के बीच सुरक्षा का पाठ पढ़ाकर जैसे ही पुलिस कालेज से निकली उसके कुछ ही घंटो के बाद कालेज की छुट्टी होने पर मनचलो ने छात्राओं के साथ छेड़खानी कर दी थी, आरोप है कि पिछले कई दिनों से छात्राओं को आते-जाते कमेंट करने वाले बाइक सवार मनचलो ने छात्रा से कई आपत्तिजनक बातें भी कही. जिसकी जानकारी छात्रा ने परिजनों को दे दी. फिर क्या था लोगो ने हरियाणा नम्बर की स्पेलेंडर समेत दो मनचलो को दबोच लिया था. और उनकी चप्पलो, लात-घूसों से जमकर धुनाई कर दी. इसके बाद लोगो ने दोनों मनचलो को हरदुआगंज पुलिस के हवाले कर दिया था. लेकिन पुलिस ने मामले में छेड़छाड़ का मामला दर्ज करने की बजाय दोनों को शांति भंग में जेल भेज दिया था. मनचलो के खिलाफ कोई कठोर कार्रवाई नहीं होने से हताश छात्राओं ने अब पढ़ाई छोड़ दी है. जिसके बाद छात्रा की माँ ने स्कूल के प्रिंसिपल को पत्र लिखकर पीड़ित छात्रा का नाम कटाने की गुहार लगायी थी. इस घटना को अलीगढ मीडिया ने प्रमुखता से प्रसारित किया था. जिसके बाद पुलिस हरकत में आयी और मुक़दमा दर्ज किया गया.

..ये थी वह खबर जिसका हुआ बड़ा असर

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक, ट्यूटर के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *