हरदुआगंज में टेंपो ड्राइवर को तो दूसरी जगह महिला को पीटा

एसपी प्रेमी, अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, हरदुआगंज : थाना क्षेत्र के गांव ग्वालरा में दबंगों ने एक महिला के साथ मारपीट कर दी इसकी तहरीर पीड़िता ने पुलिस को दे दी है जानकारी के अनुसार लक्ष्मी देवी पत्नी राम बाबू ने बताया कि वह सुबह के वक्त घर में खाना बना रही थी उसी समय पड़ोसी ने अपनी नाली का गंदा पानी मेरे दरवाजे की ओर कर दिया मैंने इसका विरोध किया तो युवक ने अपनी परिवार के और लोगों को बुला लिया और गाली गलौज करने लगे इसका विरोध किया तो मारपीट करते हुए कहा कि गंदा पानी इसी तरह फैलाया जाएगा। शोर सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों ने जैसे तैसे बचाया। घटना की तहरीर पुलिस को सौंप दी है। तहरीर के आधार पर एनसीआर दर्ज कर ली है।

देश ही नहीं पूरे विश्व में विधि स्नातकों की है बहुत मांग: प्रो0 शकील समदानी

…टेंपो ड्राइवर को जमकर पीटा
हरदुआगंज : थाना क्षेत्र के भूतेश्वर बगीची चौराहे पर एक टेंपो ड्राइवर को 4 लोगों ने जमकर पीटा इसकी तहरीर पीड़ित ने थाने में दे दी है। जानकारी के अनुसार राजेश शर्मा पुत्र कालीचरण शर्मा निवासी गांव हरदुआ ने बताया कि वह अपने टैंपू को लेकर अलीगढ़ से घर आ रहा था के 4 लोगों ने उसे घेर लिया गाली गलौज करने लगे विरोध करने पर लोगों ने लात घुसों से जमकर पीटा जिससे उसके गुम चोट आई है। घटना की तहरीर पीड़ित ने पुलिस को देदी है.

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com