हरियाली तीज# कारे ने कर दिया लाल, गजब कर डाला… पर जमकर झूमे महिला-पुरूष

अलीगढ मीडिया ब्यूरो, अलीगढ़। हरियाली तीज के मौके पर जवाहर पार्क में सुबह आने वाले लोगों के चूसा क्लब ने सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया। जिसमें लोग मस्ती में डूब गए। धार्मिक गीतों पर महिला पुरूष जमकर थिरके। कारे ने कर दिया लाल… जुल्म कर डाला गीत पर महिलायें जमकर थिरकीं। श्याम आया रे, श्याम आया रे… गीत पर कृष्ण-राधा स्वरूप में सजे बच्चों ने नृत्य की प्रस्तुति दी।

Hariyali Teej Karyakaram, Photo Manoj Aligadi
Hariyali Teej Karyakaram, Photo Manoj Aligadi
Hariyali Teej Karyakaram, Photo Manoj Aligadi
Hariyali Teej Karyakaram, Photo Manoj Aligadi

नैनन में श्याम समायेगो… पर सपना बंसल, प्रिया गुप्ता, नरेंद्र प्रधान व अन्नू बीड़ी ने जमकर डांस किया। चारों तरफ गोपियां, बीच में कन्हैया… में कृष्ण स्वरूप में सजे बच्चे सहित कुमकुम वार्ष्णेय, वंदना गुप्ता, अंजली सक्सैना, प्राची यादव, कल्पना सिंह आदि ने भक्ति में डूबकर नृत्य किया। राधा का भी श्याम बोलो, मीरा का भी श्याम… पर अजय कंसल व सपना कंसल ने लोगों का दिल जीत लिया। इस मौके पर लेडीज क्लब, चिंरादी क्लब, योग शिविर, महेश्वरी गु्रप, एफएल क्लब का विशेष सहयोग रहा। कार्यक्रम में कृष्ण स्वरूप में सजे बच्चे तिरंगे में लिपटे हुए विशेष आकर्षण का केंद्र रहे। कार्यक्रम के मुख्य आयोजक सपना बंसल, हेमू ख्याली, विजय विशाल, नरेंद्र प्रधान, गिरीश हल्लू, संजू चीनी, सलीम विजय, मुकेश चूसा आदि ने कार्यक्रम में आए लोगों को नाश्ते की व्यवस्था कराई।

 

 

 

 

 

सभी फोटो – मनोज अलीगढ़ी

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *