Aligarh#₹२००० के लेन-देन में हत्याकांड में तीन गिरफ्तार

अलीगढ मीडिया डॉट काम, अलीगढ़। थाना हरदुआगंज पुलिस ने गुरुवार को 2 हजार रुपए के लेन-देन में हुई सुनील की हत्या में 3 हत्यारोपी तीनों भाइयों को गिरफ्तार किया है। मामले का खुलासा करते हुए एसपी क्राइम ने बताया कि पकड़े गए हत्यारोपियों में जयसिंह, रनसिंह, बनीसिंह पुत्रगण अचल सिंह हैं। पुलिस ने तीनों हत्यारोपियों को बेरामगढ़ी की पुलिया के निकट से गिरफ्तार किया है।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश कुलहरी के निर्देशन में गत दिवस दिनदहाड़े की गई एक युवक की हत्या के मामले के आरोपी तीन भाइयों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। बता दें कि गत दिवस ₹2000 समय पर ना देने पर गांव भीमगढ़ी निवासी सुनील कुमार को गांव के ही जयसिंह बनी सिंह एवं रनवीर पुत्रगण अचल सिंह ने पीट-पीटकर उसकी हत्या कर फरार हो गये थे 24 घंटे के अंदर पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस टीम में थानाध्यक्ष संदीप कुमार उपनिरीक्षक गोपाल सिंह कांस्टेबल अवधेश शर्मा एवं आदेश कुमार शामिल थे।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com