हिन्दू महासभा की राष्ट्रीय सचिव और उनके पति को पुलिस ने किया गिरफ्तार

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ: अखिल भारतीय हिंदू महासभा की राष्ट्रीय सचिव पूजा शकुन पांडे ने 2 दिन पूर्व  बयान जारी करते हुए कहा था कि निजामुद्दीन मरकज से निकल कर देश की विभिन्न राज्यो में अलग-अलग स्थानों गये तबलीगी जमातियों द्वारा कोरोना महामारी को देश में फैलाने का काम किया जा रहा है, इन तबलीगी जमातियों को देखते ही गोली मारने की आदेश किए जाएं इस संबंध में पूजा शकुन पांडे ने प्रधानमंत्री को पत्र लिखकर भी तबलीगी जमातियों  को सीधे गोली मार देने की मांग की थी।  इस संबंध में पुलिस वायरल वीडियो के आधार पर संज्ञान लेते हुए सुसंगत धारा मुकदमाा दर्ज किया था।

एसपी सिटी अभिषेक ने बताया कि अखिल भारत हिन्दू महासभा की राष्ट्रीय सचिव पूजा शकुन पांडेय ओर उनके पति अशोक पांडेय ने विवादित बयान दिया था। दोनो के विरुद्ध थाना गांधीपार्क में सुसंगत धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई थी। मंगलवार को पुलिस टीम ने गांधीपार्क क्षेत्र के बी दास कंपाउंड से पूजा शकुन पांडे ओर उनके पति अशोक पांडेय को गिरफ्तार कर लिया है।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com