इगलास से चुनावी बिगुल फूंकेंगे जयन्त, रालोद करेगा 19 को जनाक्रोश रैली

अलीगढ मीडिया डॉट काम, अलीगढ़। इगलास विधानसभा उपचुनाव को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज होती जा रही हैं । रालोद के उपाध्यक्ष और पूर्व सांसद जयन्त चौधरी 19 सितंबर को इगलास में रालोद की जनआक्रोश रैली को संबोधित करेंगे । शुक्रवार को रालोद की इगलास में हुई बैठक में भाजपा की किसान, गरीब, नौजवान विरोधी नीतियों के खिलाफ जनआक्रोश रैली करने पर सहमति बनी और 19 सितंबर को इगलास के मुरसान रोड पर भीमा राजा की बगीची नगला जगता पर रैली आयोजित होगी। रालोद जिलाध्यक्ष रामबहादुर चौधरी ने बताया कि 19 सितंबर को दोपहर 12 बजे इगलास के मुरसान रोड पर भीमा राजा की बगीची में भाजपा के खिलाफ रालोद जनाक्रोश रैली करेगा । रैली को रालोद के उपाध्यक्ष जयन्त चौधरी संबोधित करेंगे । उन्होंने बताया कि रैली में प्रदेश अध्यक्ष डॉ मसूद और संगठन महासचिव डॉ राजकुमार सांगवान भी आएंगे ।
जिलाध्यक्ष ने कहा कि रालोद नेता और कार्यकर्ता तैयारी में जुट जाएं। ऐतिहासिक रैली को सफल बनाना है ।बैठक की अध्यक्षता मास्टर केवल सिंह ने की और संचालन चौ रामवीर सिंह ने किया । इस अवसर पर पूर्व विधायक भगवती प्रसाद सूर्यवंशी, सीपी सिंह धनगर, अनीस चौहान, जियाउर्रहमान एडवोकेट, सुमन दिवाकर, प्रेम सिंह जाटव, अमित ठेनुआ, राजेश चौधरी, भीमा राजा, अशोक फौजदार, डॉ धर्मवीर, संजीव कुमार, मुकेश कुमार आदि मौजूद रहे ।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com

You May Also Like