…तो क्या? डंपिंग ग्राउंड में डालने की बजाय सड़को पर फैका जा रहा है अतरौली नगर पालिका का कूड़ा

अलीगढ मीडिया न्यूज़,अतरौली/अलीगढ: डीएम के निर्देश पर नगर पंचायत अतरौली के बाहरी क्षेत्रों में फैले हुए कचरे को उठवा कर डंपिंग ग्राउंड स्थल पर डलवाने की तस्वीरें डीएम बार रूम पर भेजी गयी है। जबकि अतरौली नगर पालिका का कूड़ा डंपिंग ग्राउंड में डालने की जगह अतरौली-छर्रा रोड पर नगर पालिका की सीमा से बाहर सड़क पर फैका जा रहा है.
बुधवार को नगर पालिका अतरौली द्वारा डीएम को भेजी गयी तस्वीरो के मुताविक संचारी रोग नियंत्रण कार्यक्रम द्वितीय पखवाड़े के अंतर्गत जिलाधिकारी के कड़े निर्देशों के अनुपालन में उप जिला अधिकारी अतरौली द्वारा नगर पंचायत अतरौली के बाहरी क्षेत्रों में फैले हुए कचरे को जेसीबी व ट्रैक्टर की मदद से उठवा कर डंपिंग ग्राउंड स्थल पर डलवाया। इसके साथ ही एसडीएम अतरौली श्री सिंह द्वारा सभी सफाई नायकों और वाहन चालकों को कड़ी चेतावनी दी गई है कि यदि कोई भी वाहन चालक डंपिंग ग्राउंड के अतिरिक्त कूड़ा डालते हुए पाया गया तो उसके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक, ट्यूटर के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com