हरदुआगंज#जैन मंदिर निर्माण प्रकरण में कवरेज कर रहे पत्रकार से अभद्रता, कार्रवाई की मांग

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम,अलीगढ: कस्बा में जैन मंदिर निर्माण पर छिड़ी कानूनी जंग के बीच मंदिर पर जबरन निर्माण के बीच पुलिस एंट्री की कवरेज कर रहे स्थानीय पत्रकार भी मंदिर निर्माण कर्तापक्ष के दबंग की अभद्रता के शिकार हुए। मंदिर के व्यवस्थापक मोहित जैन के विरोध के बाद भी जारी निर्माण कार्य के बीच बढ़ती तकरार की खबर पर एसआई अवधेश कुमार पुलिसबल के साथ मौके पर पहुंचे थे। जो मंदिर के गेट पर खड़े होकर मामले की जानकारी ले रहे थे। वहां भीड़ भी जमा थी इसी बीच वहां पहुंचे क्रांति जागरण अखबार एवं अलीगढ मीडिया डॉट कॉम के पत्रकार एसपी प्रेमी मोबाइल कैमरा से फ़ोटो खींचने लगे। जिसे देख गुंडई पर उतारू दबंग भड़क उठा और गाली एवं अभद्रता करते हुए पत्रकार से मोबाइल कैमरा छीनने लगा।

AMU शोध छात्रा काजल भारद्वाज ने जेआरएफ/नेट परीक्षा परिणाम में पाया १००%पर्सनटाइल स्कोर

जद्दोजहद के बीच मोबाइल कैमरा छीनने में असफल दबंग ने मंदिर मामले की खबर प्रकाशित करने पर देख लेने की धमकी तक दे डाली। पत्रकार से अभद्रता व धमकी की तहरीर थाने में देते हुए सख्त कार्रवाही की मांग की है। वहीं ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन ने पत्रकार पर हमले की निंदा करते हुए सख्त कार्यवाही की मांग की। अध्यक्ष जितेंद्र शर्मा ने कहा कि पत्रकार समाज का कार्य करता है वह भीड़ का हिस्सा नहीं है। पुलिस की मौजूदगी में पत्रकार से अभद्रता व हमला महज घटना अथवा गम्भीर अपराध ही नहीं समाज व सच्चाई की आवाज दबाने का प्रयास है संगठन एसएसपी से मिलकर गुंडा तत्व के खिलाफ कार्यवाही एवं पत्रकार सुरक्षा की मांग करेगा।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com