जाकिर हुसैन इंजीनियरिंग कालिज के तीन छात्रों का सीएट लिमिटेड कोलकता में चयन

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम अलीगढ। अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के जाकिर हुसैन इंजीनियरिंग कालिज के तीन छात्रों का चयन सीएट लिमिटेड कोलकता में हुआ है। इस आश्य की जानकारी देते हुए ट्रेनिंग एवं प्लेसमेंट अधिकारी श्री फरहान सईद ने बताया कि सीएट लिमिटेड कोलकता की एक टीम ने कैम्पस प्लेसमेंट कार्यक्रम द्वारा इंजीनियरिंग कालिज के बीटेक छात्रों मोहम्मद जीशानउद्दीन तथा कृतिका गुप्ता का चयन नौकरी के लिये तथा शेख सऊद का चयन इंटर्नशिप के लिये किया गया है।

…सूखे हुए पेड़ों, शाखाओं तथा गिरे हुए पेड़ों की नीलामी 15 जनवरी
अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के बाटनी विभाग के बाटनिकल गार्डन द्वारा विश्वविद्यालय के किला प्रांगण में सूखे हुए पेड़ों, शाखाओं तथा गिरे हुए पेड़ों की नीलामी 15 जनवरी 2020 को प्रातः 11 बजे होगी। बाटनी विभाग के अध्यक्ष प्रोफेसर नफीस अहमद की सूचना के अनुसार नीलामी में भाग लेने वालों के लिये आवश्यक है कि बोली से पूर्व उन्हें पांच हजार रूपये की जमानत राशि जमा करनी होगी जिसमें खरीदार के अतिरिक्त अन्य लोगों की जमानत राशि बोली समाप्त होने के उपरान्त वापिस कर दी जायेगी। सूचना में कहा गया है कि खरीदार को नीलामी समाप्त होने के उपरान्त सम्पूर्ण राशि एक मुश्त अदा करनी होगी तथा क्रेता को वन विभाग में कटान फीस तथा जमानत राशि प्रति वृक्ष के हिसाब से जमा करनी होगी।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com