जलाली स्वीट्स में एसीएम-2 ने एफडीए की टीम के साथ भरा सैम्पल

अलीगढ मीडिया न्यूज़,अलीगढ: जलाली स्वीट्स के डोसा में चींटा निकलने की शिकायत पर एसीएम 2 के नेतृत्व में देर रात तक एफडीए की टीम ने डोसा व अन्य खाद्य पदार्थों का नमूना भरा। अलीगढ़ जनपद की मशहूर जलाली स्वीट्स रामघाट रोड अलीगढ़ के प्रतिष्ठान पर इस बार जिला दिव्यांग कल्याण अधिकारी के साथ एलिम्को कंपनी के अधिकारी जलपान को पहुंचें। जहां जलपान के लिए मंगाए गए डोसा में मरे हुए चींटे मिलने की शिकायत डीएम वार रूम पर उपलब्ध कराने के बाद डीएम अलीगढ़ श्री चन्द्र भूषण सिंह के निर्देश पर एसीएम 2 श्री प्रवीण यादव के नेतृत्व में एफडीए के अधिकारियों ने कल रात 9 बजे से देर रात 11 बजे तक में डोसा व अन्य खाद्य पदार्थों के नमूने संग्रहित किये हैं।
एसीएम 2 श्री प्रवीण यादव ने बताया कि डीएम के निर्देश पर जलाली स्वीट्स पर पहुंचकर शिकायत की जांच की गई है तथा डोसा व उसके साथ दिए जाने वाली चटनी आदि के नाममे जांच के लिए भरे गए हैं। उन्होंने कहा कि जलाली स्वीट्स की यह दूसरी बार शिकायत प्राप्त हुई है जिस पर डीएम ने सख्त कार्यवाही करने के निर्देश दिए हैं। एसीएम 2 श्री यादव ने कहा कि खाद्य पदार्थों को लेकर जनता से खिलवाड़ नहीं करने दिया जाएगा और एक अभियान चलाकर खाद्य पदार्थों की जांच कराई जाएगी।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com