Video Breaking#जनता कर्फ्यू के लिए डीएम ने अलीगढ़वासियों को बोला धन्यवाद, देखिये आँखों देखा हाल

चंचल वर्मा, अलीगढ़ मीडिया डॉट कॉम,अलीगढ़: कोरोना वायरस को लेकर जनता कर्फ्यू के दिन अलीगढ़ की जनता से अपेक्षित भरपूर सहयोग मिलने के लिए डीएम श्री चन्द्र भूषण सिंह ने जनपदवासियों का आभार व्यक्त करते हुए धन्यवाद दिया है। डीएम श्री सिंह ने कहा है कि कोरोना जैसी माहमारी से लड़ने और उसे मारने के लिए देशहित में जनता कर्फ्यू एक पर्व है और इस पर्व को सफल बनाने के लिए अलीगढ़ वासियों को बहुत-बहुत बधाई।  डीएम श्री सिंह ने नगर आयुक्त श्री सत्य प्रकाश पटेल को निर्देश दिए हैं आज शहर की गलियां व सड़कें खाली हैं लोग अपने घरों में हैं। इस मौके पर नगर निगम की टीमें लगाकर यथा संभव शहर में सफाई अभियान चलाकर साफ-सफाई कराना सुनिश्चित करें।

डीएम श्री सिंह ने अलीगढ़ की जनता से एक विशेष अपील की है कि कोरोना को खतम करने के लिए लोग अपने घरों में रहकर अपने परिवार के साथ समय बिताएं परंतु पुलिस-प्रशासन के अधिकारी व कर्मचारी जो उनकी सुरक्षा व कानून-व्यवस्था में लगें हैं तथा कवरेज करने में जो पत्रकार बंधु लगे हैं उनके सम्मान में आज शाम 05 बजे अपने घरों की खिड़की – दरवाजों पर आकर धुन, शंख, घंटा, ताली, घंटी, थाली, बेला या अन्य बर्तन लेकर बजाएं और उनके प्रति अपना सम्मान प्रकट करें। डीएम ने यह भी कहा है कि ऐसी मान्यता है कि इस तरह के वातावरण से संक्रमण भी खतम होता है।
…छेदीलाल मदनलाल क्लॉथ सेन्टर को कराया बंद
कोरोना वायरस को लेकर जनता कर्फ्यू के अक्षरश: पालन को लेकर डीएम चन्द्र भूषण सिंह के निर्देश पर एसडीएम खैर ने शहर के सब्जी मंडी चौराहे सहित अन्य स्थानों का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान छेदीलाल मदनलाल क्लॉथ सेन्टर को खुला हुआ था जिसको हड़काते हुए बंद कराया। इसके साथ ही एसडीएम खैर ने बताया कि जनता कर्फ्यू का अक्षरश पालन किया जा रहा है।

…रोड पर अनावश्यक घूम रहे लोगो को हड़काया
कोरोना वायरस को लेकर जनता कर्फ्यू के अक्षरश: पालन को लेकर डीएम श्री चन्द्र भूषण सिंह के निर्देश पर एसीएम 2 श्री रंजीत सिंह ने इंस्पेक्टर सिविल लाइन के साथ रेलवे स्टेशन, यूनिवर्सिटी सर्किल,शमशाद मार्केट,एएमयू सर्किल, जमालपुर,सहित अन्य स्थानों का निरीक्षण किया। इसके साथ ही एसीएम 2 ने बताया कि जनता कर्फ्यू का अक्षरश पालन किया जा रहा है सभी मजिस्ट्रेट अपने अपने ड्यूटी स्थल पर तैनात है।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com