जिला पंचायत सदस्य के प्रत्याशी उतरेगी भाजपा, त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव पर हुयी समीक्षा

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम,अलीगढ: रविवार को भाजपा जिला अलीगढ़ की त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर बैठक आयोजित की गई। भाजपा के क्षेत्रीय अध्यक्ष रजनीकांत माहेश्वरी ने खैर रोड स्थित गोमती गार्डन रिसोर्ट में आयोजित हुई बैठक में पधारे जिले के कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। साथ ही, त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की चल रही तैयारियों की समीक्षा के साथ चुनाव प्रबंधन के सूत्र दिए।

बैठक में बोलते हुए भाजपा ब्रज क्षेत्र के क्षेत्रीय अध्यक्ष रजनीकांत माहेश्वरी ने बोलते हुए कहा कि भाजपा पूरे दमखम के साथ पंचायत चुनाव लड़ेगी। जिला पंचायत सदस्य के पद के लिए अपने प्रत्याशी खड़े किए जाएंगे। भाजपा के कार्यकर्ता अपने कुशल चुनावी प्रबंधन और मेहनत के बलबूते उनकी जीत सुनिश्चित करेंगे। बैठक में पधारे भाजपा के जिला पंचायत वार्ड के संयोजकों, ब्लॉक के संयोजकों और मंडल अध्यक्षों को संबोधित करते हुए कहा कि चुनाव जीतने के महत्वपूर्ण सूत्रों को अपनी डायरी में अंकित करके एक-एक वोट पर ध्यान देना है। सभी कार्यकर्ताओं को अपनी जिम्मेदारी के अनुसार अपने बूथ और वार्ड पर पूरी मेहनत के साथ लग जाना है। भाजपा ऐसी पार्टी है जो अनुशासन और कुशल चुनावी प्रबंधन के लिए जानी जाती है। सामाजिक समरसता का ध्यान देते हुए भारतीय जनता पार्टी जिला पंचायत और ब्लॉक के चुनावों पर अपनी जीत सुनिश्चित करेगी।

राष्ट्रीय बंचित पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने किया अलीगढ़ में कार्यालय का उद्घाटन

कार्यक्रम के प्रारंभ में जिला अध्यक्ष ऋषिपाल सिंह ने बोलते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता जमीनी स्तर पर काम करते हैं। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव जमीनी चुनाव है। बेहतर चुनावी प्रबंधन के जरिए इस चुनाव में भारतीय जनता पार्टी एक तरफा विजय प्राप्त करेगी। रजनीकांत माहेश्वरी का स्वागत जिला अध्यक्ष ऋषि पाल सिंह और महानगर अध्यक्ष विवेक सारस्वत ने पुष्प गुच्छ भेंट करके किया। कार्यक्रम में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के जिला संयोजक नत्थी सिंह, डॉ गोपाल माहेश्वरी, पंकज पवार, शिवनारायण शर्मा, उमेश राघव, क्षेत्रीय उपाध्यक्ष श्यौराज सिंह, वैभव वार्ष्णेय, जिला मीडिया प्रभारी आशीष कुमार, पवन भीलवाड़ा, विनय अत्री, अवध प्रताप सिंह, अजीत आर्य आदि उपस्थित रहे।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com