Video Breaking… हिंदूवादी नेताओ ने भीख मांगकर जुटाये 277 रुपये, जिला प्रशासन को भेजेंगे

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम,अलीगढ: भृष्टाचार के खिलाफ चल रही जंग में संजू बजाज ने कार्यकर्ताओं के साथ अचल ताल मार्केट में भृष्ट जिला प्रशासन के लिए भीख मांगकर जताया विरोध प्रदर्शन एवं बताया कि भृष्ट प्रशासन का पेट नही भरा है इसलिये कार्यकर्ताओ के साथ मिलकर भीख मांगी है जिसे जिलाधिकारी को भिजवाया जाएगा। संजू बजाज ने बताया है कि जिला प्रशासन पीयूष साराभाई के माध्यम से रिश्वतखोरी कर अलीगढ़ जिले को खोखला कर भृष्टाचार की अति करदी है. जिला प्रशासन ने आम जनता की ऐसी स्थिति करदी है कि आज भीख मांगकर भृष्टाचारियों के लिये पैसे भेजने के लिये मजबूर होना पड़ रहा है।

जिला प्रशासन योगी जी व मोदी जी की छवि खराब करने का काम कर रहा है हम मांग करते है यूपी सीएम योगी जी से कि प्रकरण का संज्ञान लेकर प्रशासन का माध्यम पीयूष साराभाई व जिला प्रशासन के मुख्य लोगों पर जांच बिठाकर कार्यवाही की जाय ।

जिला प्रशासन के लिये मार्केट में मांगी गई भीख में 277 रुपये का संग्रह हुआ है जिसे प्रशासन को भेज जाएगा। भ्रष्टाचार के खिलाफ जंग जारी रहेगी जब तक भृष्टाचारीयो पर कार्यवाही नही की जाएगी। मनोज प्रजापति ने बताया है कि महाभृष्ट पीयूष साराभाई व जिला प्रशासन के खिलाफ जारी रहेगा इनके भृष्टाचार से अलीगढ़ की जनता काफी त्रस्त है इसलिये शासन से मांग की गई है कि जल्द ऐसे लोगो के खिलाफ कठोर कार्यवाही की जाये।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com