कमाल की बात#मेडिकल कालेज की जगह मरीज को जय भोलेनाथ हॉस्पिटल ले गया 108 एम्बुलेंस कर्मी, हॉस्पिटल सीज

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ। डीएम से बरौली विधायक श्री ठा.दलबीर सिंह ने शिकायत की , कि नीतू पत्नी संदीप ग्राम टीकरी चंडौस को इलाज के लिए महिला अस्पताल में भर्ती किया और मरीज की हालत को देखते हुए महिला अस्पताल के चिकित्सकों ने मेडीकल कॉलेज रेफर किया। उसके बाद एम्बुलेंस 108 कर्मी उसे मेडीकल न ले जाकर वोरना स्थित जय भोलेनाथ हॉस्पिटल ले गया वहा पर उसका ऑपरेशन किया उसके बच्चे की मौत हो गयी।

Breaking…हरदुआगंज# तीन लाख तो कभी आठ लाख की लूट बताकर पुलिस को बनाया चकरघन्नी

उक्त शिकायत डीएम श्री सिंह ने संज्ञान लेते हुए स्वास्थ्य विभाग व सिटी मजिस्ट्रेट को जांच कर कार्यवाही करने के निर्देश दिए जिसके क्रम में स्वास्थ्य विभाग की टीम वोरना जय भोलेनाथ हॉस्पिटल पर पहुंची तो हॉस्पिटल बिना पंजीकरण के मिला जिस पर टीम ने तत्काल उसकी ओटी को सील करते हुए मरीज को महिला अस्पताल इलाज के लिए भेजा और तीन दिन में जवाब मांगा गया है फिर अग्रिम कार्यवाही की जाएगी।

नागरिकता संशोधन अधिनियम कानून के समर्थन में रविवार को भव्य रैली

लेकिन सवाल यह है कि उस 108 एम्बुलेंस कर्मी के खिलाफ कार्रवाई क्यों नही की गई जिसने मरीज को मेडिकल कालेज की जगह बिना पंजीकरण के चल रहे हॉस्पिटल में महिला को पहुचाया। फिलहाल इस कार्रवाई में एसीएमओ डॉ. पीके शर्मा,डॉ दुर्गेश, डीएन झा मौजूद रहे।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com