क़ीमत तो खूब बढ़ गई दिल्ली में धान की, फिर भी विदा न हो सकीं बेटी किसान की

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ़: सोमवार को किसान महिला दिवस के अवसर पर जिला महासचिव एवं प्रवक्ता जितेंद्र शर्मा द्वारा खैर में भव्य महिला किसान सम्मेलन आयोजित किया गया. इस अवसर पर समाजवादी पार्टी की प्रखर महिला नेता एवं किसान समर्थक रूबीना ख़ानम पूर्व महानगर अध्यक्ष महिला ने कार्यक्रम में पहुंचकर समर्थन दिया. इस अवसर पर महिलाओं ने रुबीना खानम का स्वागत किया.
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए रूबीना ख़ानम ने विकास भाकियू भानु व जिला महासचिव जितेंद्र शर्मा का धन्यवाद देते हुए कहा कि आज तीन काले कृषि कानूनों के विरोध में जो हमारे किसान भाई निरंतर 54 दिनों से वापसी की मांग करते हुए. दिल्ली में धरने पर बैठे हैं. उसमें किसान परिवार की महिलाएं भी आंदोलन में संघर्षशील हैं हमारी बहने आज इस सर्द मौसम में भी इस आंदोलन को धार देने में बड़ी संख्या में उपस्थित हुई है, जिनके जज्बे को में नमन करती हूं इतिहास साक्षी है कि देश पर जब भी विपत्ति आई है.

महिलाओं ने ट्रेक्टर चलाकर किया गणतंत्र दिवस की किसान परेड का रिहर्सल

तब देश की महिला शक्ति का योगदान अग्रिम पंक्ति में रहा है. आज भारत जैसे कृषि प्रधान देश के लिए यह किसान विध्वंसक बिल किसी विपदा से कम नहीं है. सत्ता के मद में चूर सरकार किसान महिलाओं को कमजोर समझने की गलती ना करें जरूरत पड़ी तो महिलाएं झांसी की रानी का रूप धारण कर सकती हैं. और चंडी का रूप भी धारण कर सकती हैं और 26 जनवरी को अलीगढ़ जनपद से हजारों की संख्या में महिला किसान जितेंद्र शर्मा जिला महासचिव के साथ ट्रैक्टरों में बैठ कर दिल्ली परेड में हिस्सा लेने के लिए जाएंगी. कोई रोक सके तो रोक ले महिला किसानों की रक्षा में हम और हमारा दल साथ खड़े है.

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com

You May Also Like