अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में केरल का पारम्परिक त्योहार ओनम मनाया गया

अलीगढ मीडिया न्यूज़,अलीगढ: अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के एनआरएससी क्लब में केरल का प्रसिद्व जन पारम्परिक त्योहार ओनम हर्षोल्लास के साथ आयोजित किया गया। अमुवि रजिस्ट्रार श्री अब्दुल हमीद, आईपीएस समारोह के मुख्य अतिथि के रूप में शरीक हुए। उन्होंने केरल के अध्यापकों तथा छात्र व छात्राओं को ओनम की बधाई प्रस्तुत करते हुए उन्हें विश्वविद्यालय प्रशासन की ओर से हर संभव सहयोग का आश्वासन दिलाया। उन्होंने केरल में अपने निवास से सम्बन्धित खुशगवार यादों को भी ताजा किया।

इस अवसर पर केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान का संदेश भी पढ़ कर सुनाया गया जिसमें उन्होंने अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय में रह रही मलयालम कम्यूनिटी को ओनम की बधाई प्रस्तुत की थी। यह संदेश आधुनिक भारतीय भाषा विभाग के प्रो. टीएन सतीशन ने पढ़ कर सुनाया। ओनम की परम्परानुसार केले के पत्तों पर भोज परोसा गया। छात्र व छात्राओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किये। केरल से सम्बन्ध रखने वाले शिक्षकों तथा उनके परिजन समारोह में शामिल हुए। अमुवि छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष श्री सलमा इम्तियाज ने भी इस अवसर पर अपने विचार व्यक्त किये।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक, ट्यूटर के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com