खबर का असर#हरदुआगंज:एक्सपायरी दवा मामले में चेयरमैन ने किया निलंबन का छिड़काब

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, हरदुआगंज/अलीगढ: कोरोना वायरस से बचने के लिए हरदुआगंज कस्बे को एक्सपायरी डेट की दवा के छिड़काव से सेनेटाइज किया गया. जनता के स्वास्थ्य के साथ नगर पंचायत द्वारा की गयी इस बड़ी लापरवाई की खबर अलीगढ मीडिया डॉट कॉम पर प्रमुखता से प्रसारित किये जाने के बाद हरदुआगंज के चेयरमैन तिलकराज यादव ने खबर का संज्ञान लेते हुए नगर पंचायत के तीन करमिचारिओ को निलंबित कार दिया है. चेयरमैंन ने साफ किया है कि कार्यालय में २०२१ एक्सपायरी वाली भी दवा उपलब्ध है लेकिन एक्सपायरी डेट की दवा का छिड़काब किया गया है जो घोर लापरवाही है.

इस लापरवाही के आधार पर उनके स्तर से तीन कर्मचारियों को निलंबित किया गया है, और पूरे प्रकरण से उच्च अधिकारिओ को अवगत करा दिया गया है. यह पूंछे जाने पर कि लोंगो के जीवन से खिलवाड़ करने का मामला दर्ज भी कराया गया है या नहीं तो उन्होंने कहा कि उनके स्तर से ईओ को नोटिस भी दिया गया है आगे जाँच के बाद अगर जरूरत होगी वैसे कार्रवाई होगी. आपको बताते चले कि जिन कर्मचारीओ को निलंबित किया गया है उनमे लिपिक रविंद्र कुमार, लिपिक रंजीत चौधरी और ट्रेक्टर चालक प्रमोद कुमार के नाम शामिल है.

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com