किसानों का अहित कभी बर्दाश्त नहीं करेगा लोकदल: देवानंद

अलीगढ़ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ़ :लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी सुनील सिंह के निर्देशानुसार केंद्र सरकार द्वारा किसान विरोधी तीन बिलों को बिना बहस के मनमाने ढंग से लोकसभा एवं राज्यसभा से पारित कराने के विरोध में लोकदल के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने अलीगढ़ लोकदल जिलाध्यक्ष देवानंद के नेतृत्व में जिलाधिकारी कार्यालय अलीगढ़ पर विरोध जताते हुए एसीएम द्वितीय रंजीत सिंह जी को राष्ट्रपति के नाम संबोधित 3 सूत्री ज्ञापन सौंपा।

हरदुआगंज के रामघाट रोड पर मैटाडोर ने बाइक सवार को रौंदा, मौत

इस अवसर पर जिला अध्यक्ष देवानंद ने संबोधित करते हुए कहा कि लोक दल इस मुद्दे पर लंबी लड़ाई के लिए तैयार है उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि लंबी लड़ाई के लिए कमर कस लें लोकदल किसानों का अहित कभी बर्दाश्त नहीं करेगा।
इसी संबंध में बोलते हुए युवा लोकदल मंडल अध्यक्ष ललित राजपूत ने कहा कि इन बिलों के पास होने से ग्रामीण क्षेत्रों के भूमिहीन एवं निर्धन व्यक्ति जो कि किसानों की जमीनों को पट्टे पर ले कर अपने परिवार का भरण पोषण करते हैं अब उनकी जगह बड़े इन्वेस्टर ले लेंगे जिससे इन भूमिहीन परिवारों पर बेरोजगारी के इस दौर में आजीविका का संकट आना तय है‌। सरकार को चाहिए कि यह भी सुनिश्चित करें की एमएसपी से कम दाम पर कोई भी व्यापारी किसानों की उपज को न खरीद पाए।
ज्ञापन देने के दौरान मुख्य रूप से भी भीकम्बर सिंह एडवोकेट, ब्लॉक अध्यक्ष लव कुमार, अफजाल खान, यामीन खान अल्पसंख्यक अध्यक्ष लोकदल, शिवकुमार, गुरदयाल सिंह, कृपाल चौधरी, चंद्रभान सिंह, तेजवीर सिंह, जितेंद्र सिंह बीडीसी, सोनू प्रधान, ललित बघेल, शिवचरण बीडीसी, जुल्फी खां, राहुल कुमार विकास सैनी आदि मुख्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com