Video#पेट्रोल पम्प लूट की घटनाओ का खुलासा, महिला समेत ३ गिरफ्तार

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ़: जनपद में घटित लूट/चोरी की घटनाओं के अनावरण के आदेश के अनुपालन में पुलिस अधीक्षक नगर श्री अभिषेक के कुशल निर्देशन व क्षेत्राधिकारी नगर द्वितीय श्री पंकज श्रीवास्तव के पर्यवेक्षण में, प्रभारी निरीक्षक थाना गांधीपार्क श्री सुधीरपाल धामा के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम द्वारा कानपुर हाईवे रोड बोनेर तिराहे पर सदिंग्ध व्यक्ति व वाहन की चैकिंग की जा रही थी। कि मुखविर खास से सूचना प्राप्त हुई कि कुछ बदमाश जो दिन में रैकी करते है और रात में लूट जैसी घटनाओं को अंजाम देते हैं। कानपुर हाईवे रोड पर अलीनगर कट पर कहीं जाने कि फिराक में खडे हैं, जल्दी की जाये तो पकड़े जा सकते हैं।

https://www.youtube.com/watch?v=FA4V6DA2JaY

इस सूचना पर विश्वास करते हुए कार्यवाही की गयी तो कानपुर हाईवे पर गाँव अलीनगर के कट पर अलीगढ़ की तरफ जाने वाले रास्ते पर समय करीव 15.15 बजे एक व्यक्ति व दो महिलाओ को अलीनगर कट पर पकड़ लिया। जिनसे नाम पता पूछा तो उन्होनें अपने 1- खालिद पुत्र इस्लाम खा नि0 ग्राम राइट थाना लोधा जनपद अलीगढ 2- रक्षा पत्नी राजकुमार उर्फ रामू नि0 भरतरी थाना गभाना जनपद अलीगढ़ (बबलू भरतरी की भाभी) 3- सीमा पत्नी राजू नि0 कीरतपुर थाना अकराबाद जनपद अलीगढ़ (बबलू की बहन ) बताये। जिनसे थाना क्षेत्र में विगत दिनों हुई लूट के 1 लाख 25 हजार रूपये बरामद हुये ।

दिल्ली विधानसभा चुनाव पर इस विश्वविद्यालय में हुयी बड़ी चर्चा

गिरफ्तार अभियुक्तगण का नाम व पताः-
1- खालिद पुत्र इस्लाम खा निवासी ग्राम राइट थाना लोधा जनपद अलीगढ़
2- रक्षा पत्नी राजकुमार उर्फ रामू नि0 भरतरी थाना गभाना जनपद अलीगढ़ (बबलू भरतरी की भाभी)
3- सीमा पत्नी राजू नि0 कीरतपुर थाना अकराबाद जनपद अलीगढ़ (बबलू की बहन)

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com