लॉक डाउन#अब बस फ़ोन लगाये और किराना, सब्जी, दूध और दवाओं की होम डिलीवरी पाये, देखिये.. अधिकृत वेंडरों की पूरी लिस्ट

चंचलवर्मा, अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ: कोरोना महामारी को लेकर जनपद में किये गए लॉक डाउन के तहत 14 अप्रैल 2020 तक खाद्य सामग्री की जरूरी सेवाओं को यथावत जारी रखने के लिए जिला प्रशासन द्वारा किराना, गैस, सब्जी, औषधि व दूध की आपूर्ति के निम्न विक्रेताओं को होम डिलीवरी सहित अधिकृत किया है। जो तय रेट पर किराना, गैस, सब्जी, औषधि व दूध घर पर ही उपलब्ध कराएंगे। इसके लिए एडीएम वित्त विधान जायसवाल ने पत्र में विस्तृत वर्णन जारी किया। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि लॉक डाउन को लेकर जिलाधिकारी के निर्देश पर किराना, गैस, सब्जी, औषधि व दूध विक्रेताओं को गृह आपुर्ति के लिए अधिकृत किया गया है। जिससे महानगर में लोगो इस आपात काल में खाद्यान्न आसानी से मिल सकेगा।

आपको अपनी जरूरत के हिसाब से प्रशासन के अधिकृत वेंडरों को फोन कॉल करके अपना ऑर्डर करना होगा, उसके बाद कुछ समय में ही आपको आपके घर पर सामान पंहुचा दिया जायेगा.

…..आप नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके वितरकों के नाम, पता और फ़ोन नम्बर देख सकते है

किराना/Kirana Store Home Delivery List

दवा विक्रेता/Medical store Home Delivery List

सब्जी/Vegitable Vendor Home Delivery List

गैस वितरण/LPG Agency Home Delivery List

 

….कालाबाजारी के ऊपर हो सकती सख्त कार्रवाई:गौरव भैया
अलीगढ़ में गौरव भैया ने कहा कि कई जगह कालाबाजारी हो रही है ब्लैक में सामान दिया जा रहा है प्रशासन इन पर करें सख्त से सख्त कार्रवाई।घरेलू जैसे सामान पर कालाबाजारी हो रही है ब्लैक में सामान दिया जा रहा है।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हिंदुस्तान को बचाने के लिए 21 दिनों का जनता कर्फ्यू का ऐलान किया है उसी जनता को अपने घरेलू सामान के लिए ब्लैक में सामान लेना पड़ रहा है गौरव भैया ने कहा कि घरेलू सामान कालाबाजारी करने वालों पर सख्त से सख्त हो कार्रवाई जिस जगह शासन प्रशासन मिलकर लोगों की सहायता कर रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी,मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हाथ जोड़कर जनता से अपील की है कि 21 दिनों तक घर में बंद रहे। यही अपील विश्व हिंदू महासंघ के मंडल अध्यक्ष गौरव भैया ने जनता से की है कि घबराए ना प्रधानमंत्री के फैसले का समर्थन करें और 21 दिनों तक घर में बंद रहे।

...हमारी खबरों को अपने फेसबुक पेज, ट्यूटर & WhatsAap Gruop के जरिये दोस्तों को शेयर जरूर करें

Aligarh Media Group

www.aligarhmedia.com (उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद का नंबर-१ हिंदी न्यूज़ पोर्टल) अपने इलाके की खबरे हमें व्हाट्सअप करे: +91-9219129243 E-mail: aligarhnews@gmail.com